अमेजन इंडिया ने बेंगलुरु में अमेजन फूड डिलिवरी सर्विस को और भी बढ़ाया

बेंगलुरु: अमेरिका की बहुराष्ट्रीय प्रौद्योगिकी कंपनी अमेजन इंडिया ने आज बेंगलुरु में अपनी फूड डिलीवरी सेवा अमेजन फूड के विस्तार की घोषणा की। इसके एक भाग के रूप में, ग्राहक लोकप्रिय और स्वच्छता-प्रमाणित रेस्तरां से भोजन का ऑर्डर कर सकते हैं और सुविधाजनक डोरस्टेप डिलीवरी के साथ उनके चारों ओर क्लाउड किचन कर सकते हैं। विशेष रूप से, अमेज़ॅन फ़ूड अब व्हाइटफ़ील्ड, एचएसआर, सरजापुर, कोरमंगला, इंदिरानगर, एमजी रोड, जयनगर, जेपी नगर, फ्रेज़र टाउन, मल्लेश्वरम, राजेंद्रनगर, विजयनगर और कई अन्य प्रमुख स्थानों को कवर करते हुए 62 पिन-कोड उपलब्ध है। प्राइम मेंबर्स को अपने सभी ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी मिलती है, जबकि अन्य ग्राहक अमेजन फूड से अपने ऑर्डर के लिए 19 रुपये की मामूली डिलीवरी फीस दे सकते हैं। 

सीमित अवधि की पेशकश के रूप में, सभी ग्राहकों के लिए पैकेजिंग शुल्क माफ कर दिया गया है। वे अमेज़ॅन पे कैशबैक के साथ रेस्तरां से अद्भुत ऑफ़र का आनंद ले सकते हैं। बेंगलुरु में ग्राहक 48 मनोरम व्यंजनों और भारतीय, चीनी, इतालवी, बिरयानी, बर्गर, 2,500 से अधिक रेस्तरां और डेसर्ट किचन से लेकर सख्त सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करने वाले व्यंजनों की एक विस्तृत श्रृंखला का विकल्प चुन सकते हैं। अमेज़न फूड हर दिन सुबह 7 से 11 बजे तक ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध है। समीर खेतरपाल, निदेशक - श्रेणी प्रबंधन, अमेज़ॅन इंडिया ने कहा कि “ग्राहक श्रेणियों में अपनी सभी अनूठी खरीदारी आवश्यकताओं के लिए अमेज़न पर भरोसा करते हैं। बेंगलुरु में अमेज़ॅन फ़ूड के विस्तार के साथ, हम अपने रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा होने के दौरान बेजोड़ सुविधा और मूल्य प्रदान करने के अपने प्रयास में जारी हैं। 

अमेज़ॅन फ़ूड शहर के कुछ शीर्ष रेस्तरां और राष्ट्रीय आउटलेट्स के साथ-साथ स्थानीय पसंदीदा भी लाता है जो लोकप्रिय हैं और सख्त वितरण और सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करते हैं। " अमेज़ॅन फ़ूड पर उपलब्ध कुछ शीर्ष ब्रांड बर्गर किंग, टैको बेल, सबवे, बेह्रोज़ बिरयानी, फ़ासोस, चाय पॉइंट, फ्रेशमेनू, एमओजेओ पिज़्ज़ा, पंजाब ग्रिल, बॉक्स 8 और साथ ही अन्य पसंदीदा जैसे कि अडीगा, एम्पायर, ए 2 बी हैं। , आनंद स्वीट्स, कन्नन कैफे, टोस्कानो, टॉयट, बर्मा बर्मा, ममागोटो, ब्रिक ओवन, गिल्ली, बिग पिचर, कपूर का कैफे, चिनिटा, विंडमिल्स क्राफ्टवर्क, पोलर बीयर और कई और। अमेज़ॅन फ़ूड को Amazon.in ऐप पर या श्रेणी बार में "फ़ूड" आइकन पर क्लिक करके एक्सेस किया जा सकता है, बस "अमेज़ॅन फ़ूड" की खोज कर सकते हैं या "शॉप द्वारा श्रेणी" के तहत "अमेज़न फ़ूड" का चयन कर सकते हैं।

तेलंगाना में फिर भड़की सांप्रदायिक हिंसा, पत्रकारों समेत 10 लोग घायल, कई घरों में भी लगाई आग

बाटला हाउस एनकाउंटर: आतंकी आरिज खान दोषी करार, सजा पर फैसला 15 मार्च को

बुढ़ापे की आड़ में युवक बच्चों को चॉकलेट के बदले दिखता था अश्लील वीडियो

Related News