बुढ़ापे की आड़ में युवक बच्चों को चॉकलेट के बदले दिखता था अश्लील वीडियो
बुढ़ापे की आड़ में युवक बच्चों को चॉकलेट के बदले दिखता था अश्लील वीडियो
Share:

चेन्नई में पुलिस ने एक बुजुर्ग को हिरासत में लिया जा चुका है। उसपर इलज़ाम है कि वह नाबालिग बच्चों को चॉकलेट खिलाकर उन्हें अश्लील देखने के लिए मजबूर किया करता था।  रिपोर्ट्स के अनुसार चौंकाने वाली घटना तब सामने आई जब एक 12 साल की लड़की ने अपनी मां को 68 साल के  युवक के कार्य के बारे में कहा, जिसके उपरांत पुलिस को सूचित किया जाने वाला है। पीड़िता की मां आरोपी के लिए केयरटेकर के रूप में कार्य किया करती है। 12 साल की बच्ची ने कथित तौर पर अपनी मां को कहा कि पुष्पराज ने उसे गेम खेलने अपना सेल फोन दिया और चॉकलेट भी दी। फिर, उसने 12 साल की लड़की को फोन पर अश्लील वीडियो देखने के लिए मजबूर करने लगा। 

जंहा इस बात का पता चला है कि  लड़की ने अपनी मां को बताया कि अपराधी ने उसका यौन शोषण भी किया था। घटना के बारे में जानने के उपरांत, पीड़िता की मां अपराधी पर बरस पड़ी। उसे उसके फोन में अश्लील चीजे भी मिलीं जिसके उपरांत उसने पुलिस के पास FIR दर्ज करवा दी। आरोपी के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत केस भी दर्ज किया जा चुका है।

जांच के बीच, पुलिस ने पाया कि बुजुर्ग आरोपी ने 3 अन्य नाबालिगों के साथ इसी तरह से दुर्व्यवहार किया है। पुलिस ने शनिवार को अपराधियों को भी हिरासत में लिया गया है, और उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बंगाल के फाइल फोल्डर से लेकर असम के गमछे तक, 'महिला दिवस' पर पीएम मोदी ने की ये ख़ास खरीदारी

बेटी का कटा हुआ सिर लेकर थाने पहुंचा बाप, बोला- प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा था...

महाराष्ट्र जल्द औरंगाबाद शहर में लगाएगा आंशिक लॉकडाउन

मल्लिकार्जुन खड़गे का मोदी सरकार पर हमला, कहा- अर्थव्यवस्था को तितर-बितर किया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -