अखबार पढ़ रहे थे डायरेक्टर मनमोहन देसाई...बना डाली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अमर अकबर एंथोनी' !!

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को आज कौन नहीं जानता है वैसे भी बिग बी बढ़े के साथ ही छोटो की भी पसंद बने हुए है. उनकी फिल्म 'सरकार3' जो के पूर्व में रिलीज हो चुकी है जिसमे की सभी ने उनके अभिनय की दिल खोलकर प्रशंसा भी की है. वैसे भी देखा जाए तो जनाब बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो आए दिन सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, लेकिन हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसे देखकर तो आपको भी प्यार हो जाएगा.

दरअसल, बिग बी ने श्वेता और अभिषेक की 40 साल पुरानी तस्वीर शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, अमर, अकबर, एंथोनी को 40 साल पूरे हो गए. बिग बी ने ये भी बताया कि ये तस्वीर तब की है, जब अमिताभ माई नेम इज एंथोनी गोंसाल्वेस गाने की शूटिंग कर रहे थे. उस वक्त श्वेता और अभिषेक बिग बी से मिलने आए थे. इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के बनने के पीछे भी काफी रोचक तथ्य है. एक बार हुआ ये था कि फिल्म के डायरेक्टर मनमोहन देसाई बैठे हुए अखबार पढ़ रहे थे.

तभी एक खबर पढ़ी कि एक जैकसन नाम का शराबी व्यक्ति अपनी ज़िंदगी से परेशान हो गया था और अपने तीन बच्चों को एक पार्क में छोड़कर आ गया था. यही आइडिया इस फिल्म में भी लिया गया. प्राण अपने तीनों बच्चों को फिल्म की शुरुआत में एक पार्क में छोड़ आते हैं. इसमें एक को हिंदू पुलिस ऑफिसर गोद लेता है, दूसरे को मुस्लिक टेलर और तीसरे को एक पादरी. इस तरह से यह फिल्म आज भी सुपरडुपर हिट है.  

ट्विटर पर महानायक की बादशाहत कायम, 2.70 करोड़ फॉलोअर्स हुए

यह है अमिताभ का बिता हुआ बाल रूप...अब दिखते हैं ऐसे

 

Related News