पिता की मौत से बेहद दुखी है आमला पॉल

फरवरी में कैंसर के खिलाफ एक लड़ाई में अभिनेत्री अमला पॉल, जिनके पास हिंदी में एक वेब श्रृंखला के अलावा तमिल और तेलुगु में Adho Andha Paravai pola, Cadaver और कुछ फिल्मों जैसी कई फिल्में हैं, ने अपने पिता को खो दिया.टी अपने आप को इन बक्से और कंडीशनिंग से इन बॉक्सों को खोलने और हमारे इन-चाइल्ड को बनाने के लिए अनुमति दें. हम RELATIONSHIP के बाद RELATIONSHIP से शिफ्ट होते हैं, कंपनी के लिए तरसते रहते हैं और PEOPLE, THINGS, CAREER, SUBSTANCES, MOMENTARY PLEASURES में लापता 'HALF' की तलाश करते हैं, तो एक्सपर्ट्स का मानना ​​है कि हमारे TRUE-SELVES का एक मतलब सिर्फ और सिर्फ खाली होना है. जब हम एक '' के रूप में खुद को प्यार करने के लिए सीखेंगे और पूरी तरह से डर्क, लाइट, गुड, बीएडी, खुशखबरी, एंप्लिनैस, वुलिनबिलिटीज, पेंट, इंसर्टरीज, फीचर्स का आनंद लेंगे. " केवल हमारे व्यापार को चुनने के लिए सभी साधनों को समाप्त करने के लिए केवल एक से अधिक खाली होने का मतलब है.

जब हम एक '' के रूप में खुद को प्यार करने के लिए सीखेंगे और पूरी तरह से डर्क, लाइट, गुड, बीएडी, खुशखबरी, एंप्लिनैस, वुलिनबिलिटीज, पेंट, इंसर्टरीज, फीचर्स का आनंद लेंगे. " केवल हमारे व्यापार को चुनने के लिए सभी साधनों को समाप्त करने के लिए केवल एक से अधिक खाली होने का मतलब है. जब हम एक 'व्होल' के रूप में खुद को प्यार करने के लिए और पूरी तरह से डर्क, लाइट, गुड, बीएडी, खुशखबरी, एंप्लिनेंस, वुलिनबिलिटीज़, पेंट, इंसर्टरी, फीचर्स के रूप में सीखेंगे. "

"हाँ, मैंने इस बात को स्वीकार करने का फैसला किया है और निश्चित रूप से इस दिन को कम से कम बढ़ाएँ. कोई और अधिक जवाब नहीं! सबसे महत्वपूर्ण - हम जिस महिला को बड़ा करते हुए देख रहे हैं कि वे भूल गए हैं कि वे अपने परिवार के रूप में महत्वपूर्ण हैं. हमारे MOTHERS वास्तव में भूल गए हैं." प्यार करने के लिए, अकेले ही जाने दो !! वे अपना पूरा जीवन अपने पति, बच्चों, परिवार की देखभाल करने में बिताते हैं और कभी-कभी उन लोगों के लिए घर का काम करने के लिए काम नहीं करते हैं.

यह हमारी ज़िम्मेदारी है कि हम उन्हें शिक्षित करें और उनके बारे में समझें और उनके INNER-SELF BEFORE THE THE LOSE THEMSELVES FOREVER से प्यार करें और उनका पालन-पोषण करें. मैंने लगभग खुद को और अपनी मॉम को DEPRESSION के कगार पर खो दिया है. मेरे प्यार और स्वास्थ्य के लिए धन्यवाद. मेरी निरंतर समर्थन प्रणाली के लिए, मेरे प्यारे भाई के लिए वह सब है जो वह है और विशेष रूप से मेरे बच्चों के प्रशिक्षण के लिए बहुत ही मनोरंजक बना रहा है और अभी भी जारी है कि ??????? सारे टूटे दिलों को ढेर सारा प्यार और चिकित्सा. 

FEFSI कर्मचारियों के लिए नयनतारा ने किया यह काम 

अल्लू अर्जुन की इस मूवी ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई 

कोरोना के चलते नयनतारा ने किया यह शुभ कार्य 

Related News