अमेरिका से पहले भारत में रिलीज़ होगी ये बड़ी हॉलीवुड फिल्म

हॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर जेम्स कैमरॉन की सभी फ़िल्में लोगों को खूब पसंद आती है. लेकिन पिछले कुछ समय से भारत के लोगों को जेम्स कैमरॉन जिस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था वह है अलीटा- बैटल एंजेल. हाल ही में ये जानकारी मिली है कि अब यह फिल्म फाइनली रिलीज को तैयार है. जी हाँ... पिछले साल हॉलीवुड फिल्मों की भारत में जबरदस्त परफॉरमेंस को देखते हुए जेम्स कैमरॉन ने अपनी अगली फिल्म अलीटा को अमेरिका से पहले भारत में रिलीज करने का फैसला किया है.

आपको बता दें जेम्स कैमरॉन हॉलीवुड में अवतार और टाइटैनिक जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में बनाने वाले निर्माता निर्देशक हैं. अलीटा – बैटल एंजेल हॉलीवुड और जापानी सिनेमा का संयुक्त प्रयास है, इस फिल्म के जरिए जेम्स कैमरॉन मशहूर जापानी रचनाकार यूकितो किशिरो के बनाए किरदार अलीटा को परदे पर उतार रहे हैं. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को बनाने की पहली घोषणा 15 साल पहले हुई थी.

लेकिन इसके बाद कैमरॉन अपनी फिल्म अवतार और इसके सीक्वेल में व्यस्त हो गए थे जिस कारण से इस फिल्म को बनाने में ज्यादा ध्यान नहीं दिया गया था. दो साल पहले कैमरॉन ने फिल्म के लिए निर्देशक तय हुआ और पिछले साल इसकी शूटिंग पूरी हुई थी. आपको बता दें ये फिल्म अमेरिका में वैलेंटाइंस डे यानी 14 फरवरी को रिलीज हो रही है और भारत में उससे एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी.

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक सभी के चहेते हैं इरफ़ान, लेकिन घरवाले हैं उनसे परेशान

इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा सरकाते हुए दिखाई प्राइवेट पार्ट्स की झलक!

इस मॉडल के हैं सबसे बड़े प्राइवेट पार्ट्स, देखते ही फटी रह जाएंगी आँखे

Related News