आज भी करण जौहर के सामने नर्वस हो जाती हैं ये मशहूर अभिनेत्री, देंखे ये जबरदस्त वीडियो

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर फिल्मनिर्माता करण जौहर इन दिनों अपनी मूवी आगामी मूवी रॉकी और रानी की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस मूवी में आलिया भट्ट एवं रणवीर सिंह लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। मूवी की शूटिंग ऑन द फ्लोर है ऐसे में मूवी के निर्देशक करण जौहर मूवी के सेट पर अभिनेत्री आलिया भट्ट से फुरसत के लम्हों में रैपिड फायर गेम का मजा लेते नजर आए।

बता दे कि करण जौहर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं। आए दिन वो कुछ न कुछ प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने आलिया के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें वह अभिनेत्री के साथ नाइट शूट के चलते रैपिड फायर खेलते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया बहुत पसंद किया जा रहा है।

वही इस के चलते करण आलिया से पूछते हैं कि हम शूटिंग कर रहे हैं इस पर आलिया हँसते हुए बोलती हैं, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’। फिर करण पूछते हैं, ‘रॉकी (रणवीर सिंह) कहां है?’ आलिया उत्तर देते हुए बोलती हैं, ‘वर्कआउट कर रहे हैं। करण बोलते हैं कि यह कोई कठिन प्रश्न नहीं है। इतना सुनते ही आलिया बोलती हैं कि उन्हें रैपिड फायर पसंद नहीं है हालांकि करण के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग साझा करने वाली आलिया इस के चलते नर्वस और कन्फ्यूज नजर आती हैं मगर करण के प्रश्नों का सिलसिला यहां रुकता नहीं है वो फिर पूछते है इस वक़्त के पसंद का सांग तो जल्दबाजी में आलिया बोलती हैं ‘लवर’ तथा राता लंबियां उन्हें बहुत पसंद आ रहा है।

रिलीज हुआ ‘अंतिम’ का नया गाना ‘चिंगारी’, लावणी करती नजर आईं एक्ट्रेस

भाई आर्यन खान के जन्मदिन पर सुहाना ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

‘गोविंदा नाम मेरा’ से सामने आया विक्की कौशल और भूमि-कियारा का फर्स्ट लुक, दिखा जबरदस्त अंदाज

Related News