रिलीज हुआ ‘अंतिम’ का नया गाना ‘चिंगारी’, लावणी करती नजर आईं एक्ट्रेस
रिलीज हुआ ‘अंतिम’ का नया गाना ‘चिंगारी’, लावणी करती नजर आईं एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर सुपरस्टार सलमान खान एवं आयुष शर्मा स्टारर मूवी अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की जैसे-जैसे रिलीज दिनांक समीप आ रही है। इसको लेकर ऑडियंस में जिज्ञासा बढ़ती जा रही है। फिल्म के निर्माता भी इसके प्रोमोशन को लेकर सजग हैं। रोजाना कोई न कोई अपडेट आ ही रही है। इसी बीच इस मूवी का एक नया सांग ‘चिंगारी’ जारी कर दिया गया है।

वही इस मूवी के रिलीज में अब कुछ ही दिन शेष हैं तथा इसी मूवी का एक बेहतरीन सांग चिंगारी ऑडियंस के बीच आया है। इस सांग में अभिनेत्री वलूचा डिसूजा ठुमके लगाती नजर आ रहीं हैं। उन्होंने इस सांग में महाराष्ट्र का लोकप्रिय डांस लावणी किया है। वो बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। साड़ी में लावणी करती हुई वलूचा प्रशंसकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ रही हैं।

साथ ही इस सांग को ज़ी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से लॉन्च किया गया है। इसे साझा करते हुए लिखा है कि चिंगारी आयी है होश उड़ाने, आग लगाने तथा दीवाना बनाने। वही इस सांग को आवाज सुनिधि चौहान ने दी है तथा उसका म्यूजिक हितेश मोदक ने दिया है। इस लावणी डांस की कोरियोग्राफर क्रुति महेश हैं। इस सांग में पूरा अंतिम के म्यूजिक का फ्लेवर दिखाई दे रहा है तथा ये सांग इस मूवी के बीजीएम को भी मैच कर रहा है। कुछ समय पहले ही इस मूवी का एक रोमांटिक सांग भी जारी किया गया था जिसे जुबिन नौटियाल ने गाया है। 

भाई आर्यन खान के जन्मदिन पर सुहाना ने शेयर की स्पेशल पोस्ट

‘गोविंदा नाम मेरा’ से सामने आया विक्की कौशल और भूमि-कियारा का फर्स्ट लुक, दिखा जबरदस्त अंदाज

इंटरनेट पर जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की ऐसी तस्वीरें कि देखते ही मदहोश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -