Video : आलिया भट्ट खुद को ऐसे रखती हैं फिट, उठाया 50 किलो का भारी डेडलिफ्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है. उनकी बेहतरीन एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. वो अपने फैंस को अपनी फिटनेस के टिप्स भी देती रहती हैं. अभी हल ही में उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वो वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. आलिया इन दिनों अपने फिटनेस के लक्ष्य को पाने के लिए वर्कआउट के अलग-अलग फॉर्म्स अपना रही हैं. आइये दिखा देते हैं आलिया भट्ट का ये वीडियो. 

आलिया का एक वर्कआउट वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह 50 किलो के भारी डेडलिफ्ट को करते हुए दिख रही हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी में आलिया ने 50 किलो डेडलिफ्ट के 10 सेट पूरे करने के साथ-साथ बॉक्स जंप वर्कआउट को 50 बार पूरा किया जो 2 फीट का था. बता दें, जो अपनी फिटनेस को लेकर ज्यादा फ्रिक होते हैं उनके लिए आलिया के फिटनेस वीडियो काफी प्रेरणादायक होते हैं. यहां देखें वीडियो. 

आलिया भट्ट की फिल्मों की बात करें तो आखिरी बार वो 'कलंक' में दिखाई दी थी. इसके बाद वो अपनी आने वाली फिल्मों के लिए चर्चा में हैं. आलिया ने हाल ही में महेश भट्ट की अगली फिल्म 'सड़क 2' के ऊटी के शूटिंग शेड्यूल को पूरा किया है और साथ ही साथ वह अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ काम कर रही हैं. इन दोनों फिल्मों के अलावा वह सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की 'इंशाल्लाह' में अभिनय करेंगी. साथ ही वह करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में भी नजर आएंगी.

डायरेक्टर का हाथ थामे स्कूल पहुंची आलिया भट्ट, देखें वायरल होती तस्वीरें

आलिया ने खोला दिल का बड़ा राज, पिता की फिल्म पर कहा कुछ ऐसा

आलिया-रणबीर और वरुण-नताशा की शादी की खबरें तेज, करण जौहर का होगा अहम रोल

Related News