गली बॉय के बाद फिर रोमांस करते दिखे आलिया-रणवीर, वीडियो वायरल

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट इन दिनों एक साथ रोमांस करते नज़र आ रहे हैं. यानि ऑन स्क्रीन रोमांस कर रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने फिल्म ‘गली बॉय’ में काफी ज्यादा पसंद किया है, इसी के बाद दोनों को एक बार फिर से साथ नज़र आये हैं. सिर्फ फिल्म ही नहीं बल्कि इस वीडियो में दोनों को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने बड़े पर्दे पर काफी कमाल भी दिखाया है. आइये आपको बता देते हैं किस तरह दोनों साथ में नज़र आ रहे हैं. 

आपको बता दें, ये दोनों एक बार फिर से एक ऐड में नज़र आ रहे हैं जिसमें वो दोनों काफी रोमांटिक नज़र आ रहे हैं. ये ऐड है ट्रेवल कंपनी मेक माय ट्रिप का, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि ये ऐड का वीडियो दो पार्ट्स में है, पहले पार्ट में रणवीर सिंह अभिनेत्री आलिया भट्ट को गुड बाय किस देते हुए नज़र आ रहें हैं जब वो सोती हुई रहतीं हैं. फिर आलिया उठकर पूछती हैं कि उन्होंने जल्दी क्यों नहीं उठाया, वो उठकर नाश्ता बना देती, इसके जवाब में रणवीर कहते हैं कि एमएमटी में सब है, ब्रेकफास्ट भी है. आप भी देखें ये वीडियो.

वहीं इसी के साथ ऐड के दूसरे हिस्से में आलिया और रणवीर एक फैमिली हॉलिडे में नज़र आते हैं. इसके साथ ही आपको बता दें कि इन दोनों ऐड के क्लिप्स में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किये जा रहे हैं.

एकता कपूर का पीछा करने वाला शख्स हुआ गिरफ्तार, महीनेभर में 30 बार रोक चुका था

Kesari Review : राष्ट्रवाद और देशभक्ति को दर्शाती केसरी, ना करें मिस

'बेरंग' है कपूर खानदान की होली, करीना ने बताई बड़ी वजह

Related News