'बेरंग' है कपूर खानदान की होली, करीना ने बताई बड़ी वजह
'बेरंग' है कपूर खानदान की होली, करीना ने बताई बड़ी वजह
Share:

होली का त्यौहार आ गया है और अब देशभर में जश्न का माहौल बन गया है. वैसे होली पर तो बॉलीवुड के स्टार्स का भी स्पेशल प्लान रहता है. किसी को रंगो की होली पसंद है तो किसी को फूलों की होली. लेकिन हम आपको बता दें कि करीना कपूर को होली खेलना अब पसंद नहीं. जी हां... और इसके पीछे वजह है उनके दादा राज कपूर. दरअसल करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, 'उनके दादा के जाने के साथ ही होली भी उनके साथ जैसे चली गई. मैं अब होली नहीं मनाती हूं.'

करीना कपूर ने इस बारे में बात करते हुए बताया था कि, 'ज‍िस द‍िन राज कपूर इस दुन‍िया से गए होली भी उनके साथ चली गई. रंगों का य‍ह फेस्ट‍िवल उनके साथ ही कहीं चला गया.' करीना ने आगे कहा कि, 'यही वजह है कि अब हम होली नहीं मनाते हैं.' वैसे करीना ने यह बात कई साल पहले कही थी लेकिन अब इसके बारे में एक बार फिर जिक्र हो गया है. आपको बता दें बॉलीवुड में आरके स्टूडियो की होली काफी ज्यादा मशहूर थी और इस होली सेलिब्रेशन में बॉलीवुड का हर दिग्गज अभिनेता शामिल होता था.

वैसे जब भी बॉलीवुड में होली का ज‍िक्र होता है तो आरके स्टूड‍ियो की मशहूर होली का नाम टॉप पर होता है. इस होली सेलिब्रेशन का आयोजन कपूर परिवार द्वारा करवाया जाता था. आरके स्टूडियो की होली लंबे समय तक बॉलीवुड की पहचान रही है. पृथ्वीराज कपूर से शुरू हुई होली मनाने की ये परंपरा राज कपूर तक चली थी लेकिन राज कपूर के निधन के बाद ये बंद हो गई.

होली के रंग में डूबे बॉलीवुड सितारे, अमिताभ और हेमा ने इस अंदाज में दी शुभकामनाएं

कुछ इस तरह है दीपिका पादुकोण का होली प्लान

Happy Chhoti Holi : अपने सभी प्रियजनों को छोटी होली पर इस तरह दें शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -