रणबीर की आँखें भी खा जाएगी धोखा, आलिया भट्ट की हमशक्ल आई सामने

हिंदी सिनेमा में पिछले कुछ महीनाें से एक्टर-एक्ट्रेस की हमशक्ल की तस्वीरें वायरल होने का सिलसिला लगातार ही जारी है और पिछले दिनों ऐश्वर्या राय की हमशक्ल की फोटो ने सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा दिया था. वहीं अब आलिया भट्ट की हमशक्ल की भी तस्वीरें सामने आई है. अतः अब आलिया की हमशक्ल के बारे में जानकर आपको जरूर हैरानी भी होगी.

दरअसल, आपको बता दें कि टीवी सीरियल 'शरारत' से हिट होने वाली अभिनेत्री श्रुति सेठ की बेटी अलीना असलम हू-ब-हू आलिया जैसी ही नजर आती हैं और श्रुति अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटी की तस्वीरें शेयर भी पोस्ट करती रहती हैं. जबकि श्रुति की बेटी की तस्वीरों पर आए कमेंट में यूजर्स ने उन्हें आलिया भट्ट की हमशक्ल भी बता रहे हैं.

बता दें कि श्रुति ने फिल्म मेकर दानिश असलम से शादी की थी और उनकी बेटी अलीना 5 साल की हो चुकी हैं. वहीं हाल ही में श्रुति ने बेटी के साथ स्विम सूट में भी फोटो शेयर की है और श्रुति ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा है कि, 'Strike a pose. Clearly, I missed the cue'. खास बात यह है कि श्रुति की बेटी की तस्वीरों को टीवी सेलेब्रिटी भी खूब पसंद करते हैं. बच्ची के फोटो पर करणवीर बोहरा ने लिखा, 'Awwwww' । वहीं रोशनी चोपड़ा ने लिखा, 'एक ही फ्रेम में बहुत सारी क्यूटनेस'. 

 

 

देर रात यहां नजर आए अर्जुन, मलाइका को भीड़ ने घेरा तो...

IMW : रिलीज़ से पहले सेंसर बोर्ड ने अर्जुन कपूर की फिल्म पर चलाई कैंची

अजय देवगन से बोली तब्बू दे दे प्यार दे, फिर सरे आम जाकर लिपट गई

सिंगापुर के मैडम तुसाद में पहुंचे शाहिद कपूर, ऐसा था मीरा राजपूत का रिएक्शन?

Related News