सिंगापुर के  मैडम तुसाद में पहुंचे शाहिद कपूर, ऐसा था मीरा राजपूत का रिएक्शन?
सिंगापुर के मैडम तुसाद में पहुंचे शाहिद कपूर, ऐसा था मीरा राजपूत का रिएक्शन?
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर्स में शुमार शाहिद कपूर इन दिनों पत्नी मीरा राजपूत और अपने दो लिटिल मंचकिन्स के साथ सिंगापुर में फ़िलहाल पहुंचे हैं. बता दें कि सिंगापुर के मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में शाहिद का पहला वैक्स स्टेच्यू लगाया गया है और इस खास मौके पर शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा राजपूत के साथ वैक्स स्टेच्यू का अनावरण भी किया. यह पल दोनों के लिए काफी शानदार था, वहीं अब शाहिद को मिले सम्मान से मीरा काफी खुश भी नजर आ रही है. साथ ही मीरा ने इस खुशी को लोगों के साथ भी साझा किया है.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया है और फोटो में मीरा, शाहिद और उनके वैक्स स्टेच्यू के साथ हाथ में हाथ डाले खड़ी हुई नज़र आ रहीं हैं. मीरा ने लिखा है कि, "टेकिंग माइन होम बट लेफ्ट वन फॉर यू, मैडम." मीरा का अपनी बात कहने का ये अंदाज़ भी बहुत अनोखा था और फोटो में मीरा खूबसूरत हॉटर नैक फिगर-हगिंग ब्लैक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं, जबकि अभिनेता शाहिद ब्लैक शर्ट के साथ एक नीले रंग का पिनस्ट्रिप्ड सूट पहने भी देखें जा सकती है. 

साथ ही आप देख सकते हैं कि स्टेच्यू के अनावरण के दौरान शाहिद और उनके स्टेच्यू का लुक काफी हद तक एक जैसा ही नजर आ रहा था. बता दें कि दोनों ने एक जैसे काले रंग के जूते पहने हैं और दोनों का हेयर स्टाइल भी सेम ही नजर आ रहा है. शायद इसी एक समानता ने मैडम तुसाद के वैक्स स्टेच्यू की खासियत को और भी बढ़ा दिया है. जबकि इस पर शाहिद के छोटे भाई, ईशान खट्टर ने जवाब देते हुए लिखा है कि, "आई सस्पेक्ट योर्स इस द रियल MVP."

बढ़ती जा रही है Soty 2 की कमाई, हफ्ते में हुई इतनी कमाई

Leila Trailer : बेटी की तलाश में घूम रही हुमा, थ्रिल से भरी है सीरीज़

अक्षय-सलमान की टक्कर पर रोहित शेट्टी का बयान, अभी तो बहुत...'

सलमान खान को एक और झटका, अब इस फिल्म ने बढ़ाई 'भारत' की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -