कब और कहाँ होगी आलिया की डिलीवरी, सारी डिटेल आई सामने

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जल्द ही मम्मी बनने वाली हैं। आपको बता दें कि शादी के करीब ढाई महीने बाद उन्होंने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी को उनाउंस किया, जिसके लिए सिर्फ आलिया नहीं रणबीर कपूर भी काफी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि आलिया पहली बार रणबीर के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं और कई तस्वीरों में उनका ग्लो देखने लायक था। अब हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि आलिया भट्ट कब तक खुशखबरी देंगी और कहां उनकी डिलीवरी होने वाली है। आइए बताते हैं।

एक रिपोर्ट की माने तो आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को अभी 4 महीने हो गए हैं और वह इस साल के आखिर में यानी दिसंबर तक बेबी को जन्म दे सकती हैं। इसके अलावा खबर है कि रणबीर और आलिया ने डिलीवरी के लिए अस्पताल बुक कर लिया है। खार के एक बड़े अस्पताल में आलिया की डिलीवरी होगी। जी हाँ और आप देख रहे होंगे अपने प्रेग्नेंसी के इस दौर को एक्ट्रेस खूब एन्जॉय कर रही हैं। आलिया इस खास वक्त में अपनी सेहत का खाफी ख्याल रख रही हैं और वह कोविड टेस्ट के साथ बाकी चेकअप्स टाइम टू टाइम करवा रही हैं।

आपको बता दें कि आलिया ने एक इंटरव्यू के दौरान 'बाबा, बेबी या ट्विन्स' के सवाल पर रिएक्ट किया था। उन्होंने जवाब में कहा था, 'क्या पता,जो भी भगवान दे दे, मतलब भगवान नहीं। जो मिले।।।' काम के बारे में बात करें तो जल्द आलिया और रणबीर फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखने वाले हैं।

जिम में पसीना बहा रही अनुष्का, कहा - 'मेहनत करी और शो ऑफ नहीं तो क्या किया'

सर्पा नदी में तैरता मिला महिला का शव, जाँच में जुटी पुलिस

'नौजवान इधर उधर भटक रहा, इसलिए...', 'प्रतिरोध' मार्च में बोले लालू के लाल

Related News