अलिया भट्ट को मिला नया बॉयफ्रेंड...

हाल ही में आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर शायद सिद्धार्थ मल्होत्रा को बड़ा झटका भी लग सकता है. सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड अली दादरकर के साथ फोटो शेयर की हैं. वैसे पिछले दिनों आलिया और सिद्धार्थ के ब्रेकअप होने की खबरे सुनने में आयी थी. और इनके ब्रेकअप की वजह सिद्धार्थ और जैकलीन फर्नांडिस के बीच अफेयर होने का कारण बताया गया था. दरअसल फिल्म 'अ जेंटलमान' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ और जैकलीन के बीच गहरी दोस्ती हो गयी थी. और तब से ही आलिया और सिद्धार्थ के रिश्तो में खटास आ गयी थी.

बता दे कि बचपन से ही आलिया और अली के बीच काफी अच्छा रिश्ता रहा है. दोनों बचपन के दोस्त है. पिछले ही साल नवंबर में वरुण धवन ने बताया था कि आलिया दुबई के एक युवक को डेट रही थीं, और ये उनके बचपन के दोस्त अली ही थे. और फिर पिछले काफी समय से आलिया और सिद्धार्थ के रिश्ते में कड़वाहट की बाते भी सामने आ रही है. वैसे अब तो दोनों के बीच दूरिया आ गयी है. सुनने में तो यह भी आया था कि शायद अब आलिया अपने पुराने प्यार अली दादरकर के पास वापस से लौटना चाहती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Happy Birthday 'शबाना आजमी': जिन्हे जया बच्चन को देखकर फिल्मों में आने का जूनून सवार हुआ

कंगना जल्द ही जेल जाएगी, आदित्य पंचोली

'अक्सर 2' का बोल्ड सॉन्ग 'जाना वे' रिलीज....

बनना चाहते थे फुटबॉलर, बन गए Actor

 

Related News