अल्फोंसो डेविस ने फुटबॉलर प्रेमिका Jordyn Huitema से किया ब्रेकअप

बोट पर छुट्टियां मनाते साझा की गई फोटोज की वजह से विश्वभर में प्रसिद्ध हुआ फुटबॉल जोड़ा अब अलग हो चुका है। अल्फोंसो डेविस ने एलान किया है कि अब वह फुटबॉलर प्रेमिका जॉर्डन हुइतेमा के साथ अब तक नहीं है। दोनों पेशेवर फुटबॉलर हैं और उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने के लिए फैंस उत्सुक देखे जा चुके है। डेविस और जॉर्डन आमतौर पर सोशल मीडिया पर अपनी आरामदायक फोटोज और वीडियो पोस्ट करते थे जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद भी किया जा रहा है।

हालांकि पिछले सप्ताह अफवाहें सामने आईं थी कि यह जोड़ी टूट गई थी लेकिन अब जॉर्डन हुइतेमा ने पुष्टि कर दी है कि वह अब अपने साथी के साथ नहीं है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला है कि हां, जॉर्डन और मैंने अलग-अलग तरीके से साथ निभा चुके है। उसके बारे में अफवाहें सच नहीं हैं। वह एक अच्छे इंसान हैं, मेरे मन में उनके लिए बहुत सम्मान है। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं और सभी से हमारी निजता का सम्मान के की बात बोल रही है।

जॉर्डन वर्तमान में PSG की महिला टीम की खिलाड़ी हैं और कनाडा की महिला राष्ट्रीय टीम में भी खेल रही है। वहीं, डेविस की बात की जाए तो उनका जन्म घाना के एक शरणार्थी शिविर बुडुबुरम में हो गया था। जिसके उपरांत वह अपने माता-पिता के साथ कनाडा में आ चुके है। 21 साल के जॉर्डन को पहली सफलता तब मिली जब उन्हें 2019 में बायर्न में शामिल किया जा चुका है।

केटीएम आरसी390 मोटरसाइकिल भारत में 3.13 लाख रुपये में लॉन्च

डोमिनिक थिएम और ओन्स जबायुर को फ्रेंच ओपन की शुरुआत में मिली हार

एक राउंड पहले ही विश्वनाथन आनंद ने अपने नाम किया शतरंज का बड़ा ख़िताब

Related News