लॉकडाउन में अपनी एडिटिंग स्किल सुधार रहीं हैं अलाया फर्नीचरवाला

इस समय कोरोना वायरस के चलते लोगों को अपने घरों में रहने के लिए कहा गया है और घर में रहकर लोग कुछ ना कुछ नया कर रहे हैं. इसी क्रम में कई सितारे भी शामिल हैं और हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला भी घर में मौजूद हैं और इस दौरान अलाया कई चीजों पर खास ध्यान दे रही हैं. जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार अलाया फर्नीचरवाला लॉकडाउन के चलते खाली समय को पॉजिटिव तरीके से इस्तेमाल कर रहीं हैं.

 

जी दरअसल वह इस दौरान अलाया लर्निंग, रीडिंग और फिल्में देखकर ही अपना ज्यादा समय बिता रही हैं. इसी के साथ अलाया फर्नीचरवाला फोटोशॉप इस्तेमाल करना सीख रही हैं और अपनी एडिटिंग स्किल सुधार रही हैं. जी हाँ, मिली खबर के मुताबिक अलाया एडिटिंग सॉफ्टवेयर Avid में कोर्स के जरिए भी कई नई प्रकार की एडिटिंग सीखने पर ध्यान दे रही हैं और इस सॉफ्टवेयर को अलाया ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में इस्तेमाल किया था जब वह डायरेक्शन पढ़ रही थीं.एडिटिंग सीखने के लिए अलाया ऑनलाइन मास्टरक्लास भी ले रही हैं.

हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में अलाया ने कहा कि एडिंटिंग सीखने से वह अपनी एक्टिंग को भी सुधार रही हैं. इससे वह वह एक अलग दृष्टिकोण से भूमिका निभा सकती हैं. वैसे अलाया फर्नीचरवाला की पहली फिल्म जवानी जानेमन रिलीज हो चुकी है जो आपने देखी ही होगी. इस फिल्म में अलाया ने सैफ अली खान के साथ काम किया था.

इस एक्टर ने कहा- 'कोविड पॉजिटिव होना किसी जुर्म से कम नहीं'

कभी ऐसी हॉलीवुड फिल्म नहीं करेंगे रणदीप जिसमे हो भारत का अपमान

वायरल हुईं शहरुख खान के बड़े बेटे की प्राइवेट तस्वीरें, गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे हैं रोमांस

Related News