वायरल हुईं शहरुख खान के बड़े बेटे की प्राइवेट तस्वीरें, गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे हैं रोमांस
वायरल हुईं शहरुख खान के बड़े बेटे की प्राइवेट तस्वीरें, गर्लफ्रेंड के साथ कर रहे हैं रोमांस
Share:

बॉलीवुड में अपने रोमांस के लिए पहचाने जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहते हैं लेकिन आजकल उनसे कहीं अधिक उनके बच्चे चर्चाओं में बने रहते हैं. जी हाँ, आज तक उनके बच्चे अबराम खान, आर्यन खान और सुहाना खान को लेकर कई खबरें आती हैं जो अजीब, अच्छी, बुरी सब होती है. अब इस समय के बारे में बात करें तो इस समय उनके बड़े बेटे आर्यन खान चर्चा में बने हुए है.

जी दरअसल उनके बेटे आर्यन खान की कुछ पर्सनल तस्वीरें भी वायरल हो रही है. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में आर्यन खान किसी मिस्ट्री गर्ल के साथ डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैे. वैसे आप सभी को बता दें कि आर्यन खान इन दिनों किसी विदेशी लड़की को डेट कर रहे हैं. ऐसा खबरों में कहा जा रहा है. जी हाँ, दरअसल सुहाना खान के फैन पेज पर शेयर की गई इन तस्वीरों में आर्यन अपनी दोस्त के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. वहीं आर्यन खान इस दौरान ऑल ओवर ब्लैक में दिख रहे हैं तो उनकी दोस्त रेड और ब्लैक के कॉम्बिनेशन में नजर आ रही हैं. वैसे तो यह तस्वीरें पुरानी है लेकिन इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ऐसा कहा जा रहा है कि ये आर्यन खान की गर्लफ्रेंड है. वैसे इस बात पर अब तक मुहर तो नहीं लगी है लेकिन आर्यन के हां का सभी को इंतज़ार है. वैसे इस समय आर्यन खान लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. वहीं खबर यह भी है कि आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी खान भी मिल चुकी हैं. जी हाँ, वैसे आर्यन खान के बारे में बात की जाए तो वह भी बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए जल्द ही एंट्री करने वाले हैं.

लॉकडाउन के कारण गधे से बातें करने लगा यह शख्स, अमिताभ ने शेयर किया वीडियो

एक-एक किलो आटे के पैकेट के साथ आमिर खान ने लोगों को भेजे 15-15 हज़ार रुपए!

आम की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं करीना, ट्रोलर्स ने कहा- 'बड़े-बड़े लोग'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -