पिता अक्षय की तरह स्टंट करती है बेटी, सुपरस्टार ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन द‍िनों फिल्म सूर्यवंशी की शूट‍िंग में व्यस्त चल रहे हैं और फिल्म में अक्षय कुमार जबरदस्त स्टंट सीन करते हुए नजर आने वाले हैं. उन्होंने बाइक स्टंट के दौरान की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. हालांकि अक्षय की तरह उनकी बेटी न‍ितारा भी स्टंट मास्टर हैं और यह बात खुद अक्षय कुमार द्वारा एक तस्वीर साझा कर बताई भी गई है.

दरअसल, बात तह है कि अक्षय कुमार द्वारा अपने स्टंट सीन की तस्वीर के साथ बेटी न‍ितारा की तस्वीर का कोलाज शेयर किया गया है. जबकि पहली तस्वीर में अक्षय और दूसरी में न‍ितारा गेम खेलते हुए अक्षय की तरह ही एक्शन करते हुए भी द‍िख रही हैं. वहीं अभिनेता अक्षय कुमार द्वारा यह तस्वीर फादर्स डे के मौके पर साझा की गई थी.

अभिनेता अक्षय कुमार ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए ल‍िखा है कि, प‍िता की तरह ही बेटी. अक्षय अपनी बेटी न‍ितारा की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीड‍िया पर शेयर करते रहते हैं और इसके पहले उन्होंने न‍ितारा की एक्सरसाइज करते हुए एक वीड‍ियो भी शेयर किया गया था. इसके साथ ही आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन द‍िनों सूर्यवंशी की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. फ़िलहाल रोहित शेट्टी के साथ इस फिल्म की शूटिंग बैंकॉक में की जा रही है. फिल्म अगले साल 27 मैच को रिलीज की जाएगी. 

साहो : इस अभिनेता ने खत्म की फिल्म की शूटिंग

कबीर सिंह रिलीज से पहले शाहिद को तगड़ा झटका, कहा- इसके बाद कोई काम..'

प्रिया प्रकाश की फिल्म में हुई इस खान की एंट्री, जानिए कैसा होगा किरदार

काला हिरण शिकार केस : जानिए क्या हुआ सलमान का, कोर्ट ने सुनाया यह फैसला ?

Related News