क्या आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है? तो अक्षय को है आपकी तलाश... Watch Promo

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जिनकी बहुचर्चित फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के हर जगह चर्चे है फिल्म है भी बहुत संदेश वाचक तथा अनुकरणीय तभी तो अक्षय की यह फिल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के मन को भी भाई है. सुनने में आया है की अक्षय की इस फिल्म को भाजपा शासित राज्यों में टेक्स फ्री किया जाएगा जो के अक्षय कुमार के लिए एक सुखद खबर है. अब जब अक्षय बॉलीवुड के पर्दे पर आने वाले है तो फिर भला छोटे पर्दे पर उन्हें आने की क्या जरूरत है लेकिन ऐसा हो रहा है.

बता दे की अक्षय के बारे में पता चला है की वह टीवी पर अब एकदम नई जिम्मेदारी उठाने के लिए तैयार हैं. वे जल्द ही टीवी पर एक काॅमेडी बेस्ड रिएलिटी शो को जज करते हुए नजर आने वाले हैं. अभी हाल ही में इस टीवी शो का एक प्रोमो भी रिलीज हुआ है. जी हां, देखा जाए तो अक्षय कुमार के आगामी कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पांचवे सीजन का पहला प्रोमो वीडियो रिलीज हो गया है. इस प्रोमो में अक्षय कह रहे हैं, 'क्या आपकी कॉमिक टाइमिंग परफेक्ट है? मुझे तलाश है आपके जैसे बेस्ट स्टैंड अप कॉमेडियन की.' वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के चलते सुर्खियों में चल रहे है.

साथ साथ अक्षय अपनी आगामी फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रहे है जिसमे है पैडमैन, 2.0 व गोल्ड अब बात कर ली जाए अक्षय की फिल्म गोल्ड के बारे में तो बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार जो की 2016 में रियल लाइफ इंसिडेंट बेस्ड सुपरहिट 'एयरलिफ्ट' और 'रुस्तम' के बाद अक्षय कुमार एक और रियल लाइफ इंसिडेंट पर आधरित फिल्म में काम करने जा रहे हैं. अक्षय की इस फिल्म का नाम है ‘गोल्ड’.  

शाहिद फिर बनने वाले है पापा

'संदीप और पिंकी फरार' जिसमे अर्जुन व परिणीति का फिर से 'हाहाकार'...

Related News