कपिल शर्मा पर अक्षय कुमार ने लगाया बड़ा आरोप, सामने आया VIDEO

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो (the Kapil Sharma Show) का नया सीजन शुरू हो चुका है। शो की शुरुआत अक्षय कुमार (Akshay Kumar) संग हुई थी। अक्षय कुमार कपिल शर्मा शो के पहले मेहमान बने थे, जिनकी उपस्थिति ने शो को जबरदस्त बना दिया। भरोसा है कि कपिल शर्मा शो का ओपनिंग एपिसोड हर किसी ने देख लिया होगा। लेकिन वो नहीं देखा होगा, जो हम बताने जा रहे हैं। वास्तव में कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड की अन्सेन्सर्ड वीडियो सामने आई है। वीडियो में अक्षय कुमार, कपिल शर्मा को सीरियल किलर बताते नजर आ रहे हैं। 

अक्षय कुमार एवं कपिल शर्मा एक स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। इसलिये कपिल शर्मा की ओपनिंग भी उन्होंने ही की थी। शो पर अक्षय अपनी फिल्म कठपुतली का प्रमोशन करने पहुंचे थे। शो के आरम्भ में ही अक्षय एवं कपिल के बीच मस्ती-मजाक का सिलसिला आरम्भ हो गया। कपिल, अक्षय की फिल्म के बारे में चर्चा करते हुए बोलते हैं कि 'पाजी कठपुतली में एक साइको सीरियल किलर को तलाश रहे हैं अक्षय पाजी। लेकिन असल में आप क्या सोचते हैं कि सीरियल किलर कौन होता है?' 

कपिल शर्मा का सवाल सुनकर अक्षय कुमार सोच में पड़ जाते हैं। फिर बोलते हैं कि 'देखिये सीरियल किलर कौन होता है।'? काफी सोचने के पश्चात अक्षय, कपिल की तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं कि 'सबसे बड़ा सीरियल किलर यही है। तूने कितने शो बंद करवाये हैं।?' अक्षय, कपिल से बोलते हैं कि 'कई सीरियल बंद करवाये हैं तूने।' इसके बाद कपिल बोलते हैं कि 'सीरियल ब्रेक लेते हैं।' अक्षय फिर काउंटर करते हुए कपिल से बोलते हैं कि 'ब्रेक क्यों लेता है?' अपना बचाव करते हुए कपिल शर्मा बोलते हैं कि हमारा भी परिवार है। लेकिन अक्षय कुमार रुकते नहीं हैं और बोलते हैं कि 'जब शो कर रहा होता है, तो परिवार कहां चला जाता है।'? इसके बाद कपिल कहते हैं कि आप मुझे फंसाने आये हो। कपिल शर्मा और अक्षय कुमार का ये अंदाज उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे है।

इंटरनेट पर छाया 'बबीता जी' का नया लुक, देखकर फैंस ने बांधे तारीफों के पूल

'बिग बॉस 16' में होने जा रही है इस मशहूर सिंगर की गर्लफ्रेंड की एंट्री! खुद बताया सच

1984 के दंगों में ख़त्म हो गया था इस मशहूर एक्ट्रेस का पतिवार, दिल दहला देने वाला है किस्सा

Related News