5 दिनों में हमारा 'जॉली..' सरपट भागा.....

अभिनेता अक्षय कुमार व हुमा कुरैशी के शानदार अभिनय से सजी फिल्म जॉली एलएलबी2 के बारे में हम आपको बता दे की फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अभी भी अपना छप्पर फाड़ कमाई को अंजाम दे  रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है की फिल्म ने अपने 5 वें दिन में भी अपनी कमाई की स्पीड को तेजी से बरकरार रखा है.

फिल्म 5 दिनों में अभी तक कुल 66 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. इस बाबत फिल्म के मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके इस फिल्म की चौथे दिन की कमाई की जानकारी दी है. तरन ने बताया है कि इस फिल्म ने पहले पहले दिन शुक्रवार को 13.20 करोड़, दूसरे दिन 17.31 करोड़, तीसरे दिन 19.95 करोड़, चौथे दिन 7.26 करोड़ और पांचवे दिन 9.07 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

गौरतलब है की अभी वेलेंटाइन डे भी निपटा है व इसका फूल टू फायदा हमारे वकील साहब को भी मिला है. बता दे की वैलेंटाइन डे का फायदा अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' को मिला. सोमवार की तुलना में कलेक्शन लगभग दो करोड़ बढ़ गए. फिल्म ने पांचवे दिन 9.07 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस तरह से देखा जाए तो फिल्म अभी भी  अपनी शानदार कमाई के लक्ष्य को आगे बढ़ाए हुए है.    

Box Office : अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

2.0 की अभिनेत्री ने कहा: “धन्यवाद केरल!

 

Related News