चोट लगने के बाद भी शूटिंग करते रहे अक्षय कुमार, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के बहुत शानदार एक्टर अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे फिट हीरो कहे जाते हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट ही नहीं सुपरहिट जाती है. वहीं आप उनकी फिटनेस से इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि 52 साल की उम्र में भी वो सुबह सूरज उगने से पहले उठकर वर्कआउट शुरू कर देते हैं और इतने फिट रहते हैं. वहीं सालभर में उनकी जितनी फिल्में रिलीज होती हैं उनमे से अधिकतर हिट जाती है और शायद उतनी दूसरे किसी सुपरस्टार की रिलीज नहीं हो पाती.

 

वहीं आप जानते ही होंगे कि अक्षय अपने काम के प्रति बेहद गंभीर रहते हैं और इन दिनों वह अपनी एक और फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जी दरअसल इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके हाथ में चोट लग गई लेकिन इसके बाद भी उन्होंने काम जारी रखा. जी हाँ, दरअसल अक्षय इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग कर रहे हैं और यह शूटिंग मुंबई में चल रही है. वहीं मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, ''एक सीन के दौरान उनकी बांह में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद उन्हें फिजियोथैरेपिस्ट ने ब्लैक टेप बांध दिया और चोट के बावजूद भी उन्होंने शूटिंग को नहीं रोका.''

जी हाँ, आप जानते ही होंगे अक्षय सूर्यवंशी में नजर आने वाले हैं और उन्होंने इस फिल्म के सेट से इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनके हाथ में टेप लगी हुई है और वहीं कटरीना कैफ खड़ी हैं. बहुत समय बाद इस फिल्म के जरिए अक्षय और कटरीना को साथ देखा जाने वाला है. बीती सभी फिल्मों में दोनों की जोड़ी को दर्शक काफी पसंद करते नजर आ चुके हैं इस कारण इस बार फिर दोनों को साथ लाया जाने वाला है.

दीपिका पादुकोण ने सब्यसाची की ड्रेस में फ्लोर पर लगाई आग, रणवीर सिंह ने भी मचाई धूम

नए पोस्टर के साथ सामने आई 'चेहरे' की नयी रिलीज डेट

अक्षय कुमार और नुपुर सेनन का फिलहाल गाना रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

Related News