इन वीडियो में छिपा है अक्षय की फिट और हिट जिंदगी का राज, 52 की उम्र में 26 का रूतबा

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का 'खिलाड़ी' क्यों कहा जाता है? कभी सोचा है...अक्सर लोग इस सवाल को अपने मन में ही दबा लेते हैं. उन्होंने 'खिलाड़ी' नाम के शीर्षक वाली 8 फिल्मों में काम किया है. 1992 में आई उनकी फिल्म 'खिलाड़ी' से उन्हें यह नाम मिला है. शायद आप सही हैं, हालांकि अक्षय ने अपनी उस पहचान को अब तक कायम भी रखा हुआ है. 1992 से लेकर अब तक की उनकी लगभग फिल्मों में अक्षय को एक खिलाड़ी के रूप में ही देखा गया है.

अक्षय आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं. बता दें कि उनका जन्म 9 सितंबर 1967 में पंजाब के अमृतसर में हुआ था. सुपरस्टार अक्षय कुमार अपनी फिटनेस पर बहुत की अधिक ध्यान देते हैं. वे कह चुके हैं कि उन्हें योग से बहुत प्यार है और वह प्रतिदिन योग भी करते हैं. वे हर दिन सुबह 5 बजे उठ जाते हैं और सूर्यास्त के पहले वे डिनर भी कर लेते हैं. 

अक्षय की हिट और फिट जिंदगी का राज उनके अनुशासन, योग, साइकिलिंग में देखने को मिलता हैं. इसके अलावा खेल और स्विमिंग के जरिए भी वह खुद को फिट रखने का काम करते हैं. इन वीडियो में भी आप अक्षय कुमार की सफलता के राज को आप जान सकते हैं. 52 की उम्र में भी आज अक्षय इन वजहों से 26 साल के लगते हैं. 

VIDEO : अब रानू मंडल की बेटी को चढ़ा गाने का चस्का, गाया यह खूबसूरत गाना

रिलीज से 4 दिन पहले इस एक्टर का खुलासा, कहा-180 करोड़ कमाएगी 'ड्रीम गर्ल'

दीपिका के गाने पर थिरकीं यह खूबसूरत एक्ट्रेस, सामने आया दमदार वीडियो

शिल्पा के कारण राज कुंद्रा ने दिया था अपनी पत्नी को तलाक! कभी थे बस कंडक्टर

Related News