शिल्पा के कारण राज कुंद्रा ने दिया था अपनी पत्नी को तलाक! कभी थे बस कंडक्टर
शिल्पा के कारण राज कुंद्रा ने दिया था अपनी पत्नी को तलाक! कभी थे बस कंडक्टर
Share:

बहुत बड़े बिजनेसमैन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. राज का जन्म लंदन में हुआ था और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बस कंडक्टर बनकर की थी. ऐसे में आज राज कुंद्रा का नाम टॉप बिजनेसमैन की लिस्ट में आता है और वह बहुत हैंडसम भी है. राज का जन्म 9 सितंबर 1975 को हुआ था और यह बहुत बड़ा कोइंसीडेंट है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज और उनके एक्स लवर अक्षय का जन्मदिन एक ही दिन आता है. आपको बता दें कि काफी सालों तक शिल्पा ने अक्षय कुमार को डेट किया था और दोनों शादी भी करने वाले थे लेकिन ऐसा हो ना सका.

वहीं शिल्पा शेट्टी आज राज कुंद्रा की पत्नी हैं और दोनों की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी. बता दें कि उस समय शिल्पा परफ्यूम ब्रांड एस-2 का प्रमोशन कर रही थीं और राज ने इस ब्रांड के प्रमोशन में शिल्पा की मदद की थी. वहीं उस समय दोनों करीब आ गए. वैसे राज पहले से शादीशुदा थे लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे और उसके बाद राज ने अपनी पत्नी से तलाक लेकर शिल्पा शेट्टी से शादी कर ली. शिल्पा शेट्टी एक बार बता चुकीं हैं कि ''राज कुंद्रा ने उन्हें प्रपोज करने से पहले पेरिस का ली ग्रैंड होटल का पूरा बैंकेट हॉल बुक कर लिया था. राज ने शिल्पा को यह कहकर बुलाया था कि उन्हें दोस्तों के साथ एन्जॉय करना है.

इसके बाद जब शिल्पा वहां पहुंचीं तो राज कुंद्रा ने अपने घुटनों पर बैठ कर उन्हें रिंग के साथ सप्राइज दिया था. साथ में म्यूजिक भी बज रहा था.'' वहीं राज की पहली पत्नी का नाम कविता है और उनकी एक बेटी है जिसके जन्म के बाद ही राज ने दोनों को छोड़ दिया था. उस समय कविता ने शिल्पा पर उनकी शादी तोड़ने का आरोप लगाया था और शिल्पा का कहना था कि वो कभी कविता से मिली भी नहीं. जब वो राज से मिलीं तब तक वो कविता से अलग हो चुके थे.

इस मशहूर एक्ट्रेस का यूज कर उसकी ही बेस्ट-फ्रेंड से अक्षय कुमार ने कर ली शादी

इस डायरेक्टर के प्यार में पागल है हुमा कुरैशी, जन्मदिन पर कहा- जितना पता है उससे ज्यादा...'

बॉलीवुड में सलमान को हुए 30 साल से अधिक, फैंस के लिए कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -