'मिशन मंगल' में इतने खूबसूरत लुक में नजर आएंगी तापसी पन्नू, सामने आई तस्वीर

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की साल 2019 में 5 फ़िल्में आने वाली हैं जिनमे से एक है मिशन मंगल. इस फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नी नजर आने वाली हैं. फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं कर हाल ही में इसमें तापसी पन्नू का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. जी हाँ... सोशल मीडिया पर मिशन मंगल में तापसी के लुक की तस्वीरें तेजी से वायरल हो गई है.

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तापसी पीले रंग की साड़ी पहने हाथों में पेपर लिए अपने डायलॉग्स की रिहर्सल करते हुए नजर आ रही हैं. सिंपल लुक और पीले रंग की साड़ी तापसी को काफी ज्यादा इंडियन गर्ल टच दे रहा है जिस वजह से वे और ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं. तापसी के लुक को देखने के बाद सभी लोग उनके किरदार को लेकर अलग-अलग कयास लगा रहे हैं. हर जगह तापसी के इस लुक की खूब तारीफ हो रही है.

आपको बता दें अक्षय और तापसी की फिल्म मिशन मंगल साल 2019 के 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के मौके रिलीज होगी. इस फिल्म में उन दोनों स्टार्स के अलावा विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, किर्ती कुल्हारी और शरमन जोशी अहम भूमिका में नजर आएंगे. जानकारी के लिए बता दें इस फिल्म को मंगलयान अभियान के नाम से भी जाना जाएगा.

'दि एक्सिडेंटल...' के इस अभिनेता ने कहा- 'फिल्म पर बहस होनी चाहिए...'

तमिल भाषा में बनेगी सुपरहिट फिल्म 'पिंक', ये एक्ट्रेस निभाएगी मुख्य किरदार

अक्षय कुमार के नाम हुआ साल 2019, इन पांच फिल्मों से मचाएंगे तहलका

Related News