क्या ट्विंकल खन्ना पर है किसी शैतान का साया? बेटे आरव ने पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार की वाईफ अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना हमेशा अपने जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं तथा उन्हीं की भांति उनके बेटे आरव भी बहुत मस्ती-मजाक करते रहते हैं। अब हाल ही में ट्विंकल ने अपनी एक तस्वीर साझा की है जिसे उनके बेटे ने खींची है। इंट्रेस्टिंग बात ये है कि ट्विंकल की ये अजीब तस्वीर क्लिक करके आरव ने फैमिली के ग्रुप में साझा की है तथा इसके साथ जो कैप्शन लिखा है उसे पढ़कर आप भी अपनी हंसी कण्ट्रोल नहीं कर पाएंगे।

दरअसल, आरव ने तस्वीर साझा कर लिखा, पड़ोसियों का कहना है कि ट्विंकल खन्ना पर किसी शैतान का साया है। देखिए उन्हें गार्डन क्षेत्र में शैतानी हरकतें करते हुए। इस तस्वीर को साझा करने के पश्चात् ट्विंकल ने लिखा, ‘किसे दुश्मन की आवश्यकता है जब आपको बेटा ही ऐसा हो जिसे फैमिली चैट पर मेरी ये तस्वीर साझा की है। वैसे मैं उस वक़्त एक्सरसाइज कर रही थी।’

आपको बता दें कि कुछ दिनों पूर्व ट्विंकल खन्ना ने अपने विद्यालय के दिनों का एक इंट्रेस्टिंग किस्सा साझा किया था। ट्विंकल ने अपने पहले बॉयफ्रेंड को लेकर जबरदस्त बात बताई थी। ट्विकल खन्ना ने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में चर्चा करते हुए बताया था कि वह मेरी कक्षा में पढ़ता था। हम साथ बैठते थे तथा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। वह काफी अच्छा लड़का था। ट्विंकल ने ये भी बताया था कि एक बार हम दोनों एक-दूसरे में इतना खो गए थे विद्यालय बंद तक हो गया था। उन्होंने बताया था, ‘हम स्कूल के एक क्लासरूम में बंद हो गए थे। वही ट्विंकल की इस पोस्ट को फैंस को खूब लाइक किया था।

सलमान नहीं चाहते है कैटरीना करें जॉन अब्राहम के साथ काम, जानिए क्यों?

आयुष्मान खुराना से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ी होटल की सिक्योरिटी, फिर हुआ ये...

बोनी कपूर से पहले इस सुपरस्टार से लव मैरिज कर चुकी थीं श्रीदेवी! पति बोनी को बांधी थी राखी

 

Related News