बोनी कपूर से पहले इस सुपरस्टार से लव मैरिज कर चुकी थीं श्रीदेवी! पति बोनी को बांधी थी राखी

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी एवं बोनी कपूर ने 22 वर्ष पूर्व 1996 में विवाह किया था। बोनी कपूर की यह दूसरी शादी थी। श्रीदेवी तथा बोनी कपूर स्पेशल बांड साझा करते थे किन्तु क्या आपको पता है बोनी कपूर से शादी करने से पूर्व भी श्रीदेवी विवाह कर चुकी थीं? जी हाँ, बोनी कपूर से पहले श्री देवी शादी कर चुकी थी हालांकि श्रीदेवी ने अपनी इस शादी को तीन वर्ष तक मीडिया से छिपाए रखा था।

सूचनाओं की मानें तो श्रीदेवी एवं मिथुन चक्रवर्ती कई वर्षों तक रिलेशनशिप में रहे। यहां तक की उन्होंने मिथुन को उनकी वाईफ तथा अपने में किसी एक का चुनाव करने की शर्त भी रखी थी। बताया जाता है कि मिथुन एवं श्रीदेवी के रिश्ते का आरम्भ वर्ष 1984 में आई मूवी 'जाग उठा इंसान' से हुई थी। इन दोनों स्टार्स ने कभी भी अपने रिलेशनशिप एवं शादी की बात को कबूल नहीं किया। इन दोनों ने वर्ष 1985 में गुपचुप शादी कर ली थी हालांकि मिथुन पहले से ही मैरिड थे। बताया जाता है श्रीदेवी के कारण ही मिथुन एवं बोनी कपूर के मध्य दरार आ गई थी। जब मिथुन को इस बात की आशंका हुई कि बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते हैं तो श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी तक बांध दी थी। 

साथ ही बताया जाता है कि जैसे ही मिथुन एवं श्रीदेवी की शादी के बारे में योगिता बाली को पता चला तो उन्होंने सुसाइड करने का प्रयास किया था। हालांकि लीडिंग डेली को दिए गए इंटरव्यू में योगिता ने बताया था- 'यदि वो दूसरी पत्नी ले आएंगे तो मैं इस बात को कबूल कर लूंगी।' कुछ वक़्त पश्चात् श्रीदेवी को इस बात का अहसास हो गया था कि मिथुन योगिता बाली को तलाक नहीं देगे। इसके पश्चात् वर्ष 1988 में श्रीदेवी मिथुन से अलग हो गईं। श्रीदेवी एवं मिथुन की नजदीकियों से योगिता और मिथुन के मध्य दूरियां बहुत बढ़ गई थीं। श्रीदेवी के मिथुन की लाइफ से जाते ही उनकी जिंदगी आहिस्ता-आहिस्ता पटरी पर आ गई। 
आज रिलीज होगा ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ फिल्म का टीज़र, सिनेमाघरों में इस दिन देगी दस्तक

रोहित शेट्टी की फिल्म 'सर्कस' इस दिन देगी सिनेमाघरों में दस्तक, जबरदस्त अंदाज में नजर आऐंगे रणवीर

कटरीना और जॉन को एक साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते है सलमान, जानिए पूरी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -