सेक्सी लुक में नजर आए अक्षरा-रितेश, सेट से तस्वीर वायरल

भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह और रितेश पांडे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म राजा राजकुमार की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. बता दें कि अब फिल्म के सेट से एक से बढ़कर एक खूबसूरत तस्वीरें सामने आ रही हैं, जहां हाल ही में  फिल्म के सेट से एक और नयी तस्वीर सोशल मिडिया पर वायरल हुई हैं जिसमे अक्षरा-रितेश एक साथ हैं. हाल ही में लीक हुई तस्वीर ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. 

तस्वीर को देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि फिल्म ‘राजा राजकुमार’ में एक्टर रितेश पांडे और अक्षरा सिंह किस अदाज में दिखेंगे. अक्षरा-रितेश की वायरल हो रही फोटो को देख कर फैंस काफी खुश है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें कि फोटो रितेश पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की हैं जो देखते देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं. 

तस्वीर में रितेश पांडे, अक्षरा सिंह खलनायक संजय पांडे के साथ दिख रहे हैं. इस फिल्म में पहली बार रितेश पांडे और अक्षरा सिंह एक साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण शांति फ़िल्म प्रोडक्शन प्रा. लि. के बैनर तले किया जा रहा है. राजा राजकुमार के निर्माता राजीव रंजन कश्यप हैं. इसके निर्देशक एच एस पवन हैं. फिल्म में रितेश पाण्डेय, प्रतीक मिश्रा, अक्षरा सिंह, दीक्षा श्रीवास्तव, संजय पाण्डेय, सोमदत्त, उपेंद्र यादव, गुड्डू सिंह आदि अहम किरदार में हैं. 

 

आम्रपाली का सेक्सी डांस देख दिल हार बैठे फैंस, काले कुर्ते में खेसारी ने भी लगाए जबरदस्त ठुमके

इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा यह वीडियो, धोती पहन एक्ट्रेस के साथ इस हाल में नजर आए खेसारी

VIDEO : इस हॉट एक्ट्रेस को आया बुखार, थर्मामीटर ले नापने पहुंचा यह स्टार

वायरल VIDEO ने मचाई सनसनी, निरहुआ के साथ फर्श पर लेटकर आम्रपाली ने किया यह घिनौना काम

इस सुपरस्टार ने सुनाई अपनी दास्तां, कहा- लोगों को लगता हैं मेरी जिंदगी ऐश की हैं, लेकिन...?

Related News