इस सुपरस्टार ने सुनाई अपनी दास्तां, कहा- लोगों को लगता हैं मेरी जिंदगी ऐश की हैं, लेकिन...?
इस सुपरस्टार ने सुनाई अपनी दास्तां, कहा- लोगों को लगता हैं मेरी जिंदगी ऐश की हैं, लेकिन...?
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की आगामी फिल्म बॉस हैं. जिसकी शूटिंग इन दिनों बनारस में जोरों-शोरों से चल रही है. इस फिल्म में अब उनके साथ चांदनी सिंह नजर आएगी. उन्हें हाल ही में इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग में फ़िलहाल कई एक्शन सीन शूट किए जा रहे हैं. जिसका नज़ारा हाल ही में देखने को मिला जब पवन सिंह बाइक से खतरनाक स्टंट करते नज़र आए. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बॉस के सेट से सोशल मिडिया पर पवन की एक तस्वीर वायरल हो रही हैं जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. तस्वीर खुद पवन सिंह ने अपने सोशल मिडिया अकाउंट (इंस्टाग्राम) पर शेयर की हैं, जिसे काफी तेजी से पसंद किया जा रहा हैं. तस्वीर साझा करने के साथ ही पवन सिंह ने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी दिया हैं. जहां उन्होंने अपने कई अनुभव को साझा किया हैं. 

बता दें कि इस फिल्म के निर्माता प्रेमरॉय हैं और इस फिल्म में नई अदाकारा आर्शिया भी भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने जा रही है. इस फिल्म से जुड़ी एक और ख़ास बात यह भी है कि फिल्म बॉस में बॉलीवुड के नामचीन अभिनेता महेश मांजरेकर किसी भोजपुरी फिल्म में अभिनय कर रहे हैं. पवन सिंह ने कहा कि स्टंट करना बेहद खतरनाक होता हैं और लोगों को लगता हैं कि पवन सिंह की जिंदगी ऐश की हैं लेकिन उन्होंने माना कि ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

सबसे खतरनाक स्टंट वन द set बॉस बहुत लोग सोचते होंगे कि पवन सिंह की जिंदगी तो ऐश की होगी लेकिन उन लोगों को क्या पता कि हमें कितनी मेहनत करनी पड़ती है कितनी खतरनाक स्टंट करनी पड़ती है यहां तक की कब क्या हो जाए हमको भी नहीं पता है कभी-कभी इतना डर लगता है कि stunt नहीं कर पाते हैं लेकिन आप सब के प्यार और आशीर्वाद मेरे साथ रहता है तो मैं कितना भी खतरनाक स्टैंड हो मैं कर लेता हूं आप सब के प्यार और आशीर्वाद से इतना मेहनत करना पड़ता है कि शाम को जब सूट से हम लोग वापस चाहते हैं तो पूरा शरीर में दर्द होने लगता है कहीं इधर कट गया तो कहीं इधर चोट लग गया लेकिन क्या करें काम तो करना पड़ेगा बस आप सब अपना आशीर्वाद और प्यार हमेशा हम पर बनाए रखें हम ऐसे ही मेहनत करते रहेंगे और आप सबके लिए एक से बढ़कर एक फिल्म और गाने लेकर आएंगे अपना आशीर्वाद हम पर हमेशा आप सब बनाए रखें आप सबका पवन सिंह

A post shared by Pawan Singh (@pawansingh_singer) on

इस सेक्सी एक्ट्रेस के ठुमकों से हिला सोशल मीडिया, कहा- आजा मेरी जवानी कैच कर लें

टाइम मिलते ही गाड़ी में शुरू हो गए आम्रपाली और रितेश, वायरल हुआ VIDEO

VIDEO : जमकर बेड सीन देती रही सेक्सी एक्ट्रेस मोनालिसा, निरहुआ ने ऐसे बुझाई जिस्म की प्यास

भोजपुरी सुपरस्टार ने शेयर किया झूमते गाते दूल्हे का VIDEO और खोलकर रख दिया अपनी सफलता का राज

चौथे दिन भी खचाखच भरे रहे सिनेमाघर, 'निरहुआ हिन्दुस्तानी 3' ने रच दिया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -