न शिवपाल, न आज़म खान, आखिर क्या चाहते हैं अखिलेश यादव ?

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव गुरुवार को पिता मुलायम सिंह यादव के साथ मैनपुरी में पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच पहुंचे। विधानसभा चुनाव में मिली शिकस्त के बाद पहली बार कार्यकर्ताओं से बात करने पहुंचे मुलायम और अखिलेश ने बंद दरवाजों के पीछे उनके साथ चर्चा की। बाद में अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता करते हुए सरकार पर हमला बोला।

इस दौरान अखिलेश यादव ने जहां चाचा शिवपाल यादव की बागवत को लेकर पूछे गए सवालों को नज़रअंदाज़ कर दिया, तो आजम खान की नाराजगी को लेकर भी जवाब देने से बचते नज़र आए। हालांकि, यह पूछे जाने पर कि आजम खान के करीबी नेता ने त्यागपत्र दिया है, अखिलेश ने कहा कि जो बातें आज हो रही हैं दो महीने पहले क्यों नहीं हुईं? अखिलेश का इशारा विधानसभा चुनाव की ओर था। अखिलेश यादव ने बाबा साहब भीम राव अंबेडकर को याद करते हुए कहा कि उन्होंने समाज को सही मार्ग दिखाया। 

अखिलेश ने कहा कि, समाजवादी पार्टी संविधान द्वारा दिखाए रास्ते पर चलेगी। उन्होंने कहा कि जनता ने जो संघर्ष का जनादेश दिया है, उन सवालों को लेकर समय-समय पर सरकार को घेरेंगे। जब अखिलेश से सवाल किया गया कि ऐसी खबरें हैं कि भाजपा एक बार फिर सपा में सेंधमारी करने की तैयारी में है? इस पर अखिलेश ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि अयोध्या में एक छोटी बच्ची पर जो जुल्म हुआ। क्या उस ब्राह्मण बेटी की सहायता करेगी सरकार। बैंकों के लॉकर से चोरी हो रही है। एक ओर महंगाई से लूट रही है। कोई सोच सकता है कि नींबू की भी डकैती हो सकती है।

विकास दुबे की मदद करते थे कई बड़े अफसर, 26 अधिकारियों के पास पहुंचा यूपी सरकार का नोटिस

महिला ने बाथरूम में दिया नवजात को जन्म, कमोड में फंस गया बच्चे का सिर और फिर...

दिल्ली के मशहूर ट्रॉय रेस्टोरेंट में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 12 गाड़ियां मौके पर

 

Related News