उद्धव ठाकरे के स्टेयरिंग वाले बयान के बाद अजित पवार का मजेदार ट्वीट, शेयर की ये फोटो

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के प्रदेश में सरकार की 'गाड़ी की स्टेयरिंग' अपने हाथ में होने वाले बयान के बाद अब डिप्टी सीएम और एनसीपी नेता अजीत पवार का एक ट्वीट सुर्ख़ियों में है। अजीत पवार ने दरअसल सीएम उद्धव ठाकरे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की है। इसमें दोनों एक गाड़ी में बैठे नज़र आ रहे हैं और स्टेयरिंग अजीत पवार के हाथों में हैं। अजीत पवार का ये ट्वीट रात को लगभग 12 बजे आया।

इस ट्वीट के बाद ये चर्चा शुरू हो गई कि क्या अजीत पवार ने कोई सीएम ठाकरे को ताना मारा है। हालांकि, सवाल उठने पर एनसीपी ने इसे सिरे से नकार दिया। एनसीपी की तरफ से कहा गया कि ये केवल बर्थडे विश का सन्देश था और इसके कोई अन्य मतलब नहीं निकाले जाने चाहिए। अजीत पवार ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'माननीय सीएम, शिवसेना प्रमुख और महा विकास अघाड़ी के नेता उद्धव ठाकरे जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं आपके स्वस्थ और लंबे जीवन की कामना करता हूं।'

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने रविवार को विपक्ष को उनकी सरकार गिराने का चैलेंज करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र में 'तीन पहिये' की सरकार है, किन्तु इसका स्टेयरिंग उनके हाथों में है। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा कि उनके गठबंधन सहयोगी NCP और कांग्रेस 'सकारात्मक' हैं और राज्य सरकार को उनके अनुभव का काफी लाभ मिल रहा है।

 

वैज्ञानिकों के हाथ आई बड़ी सफलता, कोरोना अणु का लगाया पता

उत्तर प्रदेश: राजभवन के सामने प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसी हुए गिरफ्तार

कोरोना महामारी को रोकने के लिए फ्रांस ने उठाया बड़ा कदम

Related News