महाराष्ट्र में फिर हुआ बड़ा सियासी उलटफेर, अजित पवार ने डिप्टी सीएम पद से दिया इस्तीफा

मुंबई: महाराष्ट्र में चल रहे राजनितिक घमासान के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एबीपी न्यूज के अनुसार, अजित पवार ने राज्य के उप-मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भी दोपहर 3।30 बजे तक अपने पद से इस्तीफा दे सकते हैं। वहीं दोपहर 3।30 बजे सीएम फडणवीस मीडिया से भी मुखातिब हो सकते हैं।

वहीं राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार और डिप्टी सीएम अजित पवार की मुलाकात हुई है। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि इस दौरान शरद पवार ने अपने भतीजे अजित से कहा कि माफ कर दिया अब वापस आ जाओ। इतना ही नहीं शरद पवार ने अजित पवार पर सख्त होते हुए यह भी कहा कि इस्तीफा दो या कल विधानसभा से बाहर रहो।

आपको बता दें कि आज सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र के सियासी संग्राम पर बड़ा फैसला सुनाया है। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश कहा है कि देवेंद्र फडणवीस को कल यानि बुधवार शाम पांच बजे तक विधानसभा में बहुमत साबित करना होगा। वहीं अदालत ने यह भी कहा है कि बहुमत परिक्षण का लाइव टेलीकास्ट किया जाएगा। सुप्रीम कोर्ट के इस आदेश के बाद से राज्य में सियासी हलचल तेज हो गई है ।

अल्बानिया में दशकों का सबसे भीषण भूकंप, कई इमारतें धराशाई, लोगों में दहशत

ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, कहा- बंगाल में रह रहे शरणार्थियों को दिया जाएगा जमीन का मालिकाना हक़

शरद पवार के पास वापस लौटे NCP विधायक ने किया बड़ा खुलासा, बताया कैसे हुआ अजित का शपथ ग्रहण

 

Related News