अजय देवगन ने बताई तब्बू के शादी न करने की वजह, कहा- 'उन्हें मेरे जैसा लड़का...'

आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड में कई एक्ट्रेस आज भी ऐसी है जो बूढी हो चुकीं हैं लेकिन शादी के बंधन में नहीं बंधी. उन्ही में से एक हैं तब्बू. जी हाँ, तब्बू जल्द ही अजय देवगन के साथ नई फिल्म 'दे दे प्यार दे' में नजर आने वाली हैं. आपको बता दें कि यह एक कॉमेडी ड्रामा है जिसमें अजय देवगन को अपनी बेटी की उम्र की लड़की से प्यार हो जाता है वहीं फिल्म में तब्बू के अलावा रकुलप्रीत भी लीड रोल में होंगी. आपको बता दें कि यह तीनों ही एक्टर्स जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं और प्रमोशन के दौरान कई खुलासे भी कर रहे हैं. ऐसे में अब अजय देवगन ने तबु की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

जी हाँ, अजय ने बताया कि तब्बू ने आजतक शादी क्यों नहीं की? हाल ही में अजय देवगन ने कहा, 'तब्बू को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं.' जी हाँ, अपनी फिल्म की कहानी को लेकर आगे अजय ने बताया कि दूसरी महिलाओं को देख हर मर्द को अट्रैक्शन होता है. वहीं आगे अजय ने कहा कि ''काजोल को भी ये पता है और उन्हें इससे कोई दिक्कत नहीं है. वो कहती हैं, 'ये नॉर्मल फीलिंग है. मुझे बुरा नहीं लगता है.' आप सभी को बता दें कि इस दौरान जब अजय से पूछा गया कि 'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर को देखने के बाद काजोल ने क्या रिएक्शन दिया.

तो अजय ने कहा, 'काजोल को ट्रेलर पसंद आया और उसे कोई दिक्कत नहीं है. वो भी फिल्म इंडस्ट्री से है और उसे पता है कि यहां कैसे काम होता है.' वहीं आगे अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात करते हुए अजय ने कहा, 'अब मैं शादीशुदा जिंदगी के उस मोड़ पर हूं कि मैं उसे देखकर समझ जाता हूं कि वो ठीक नहीं है और वो भी मेरी परेशानियों को चुटकी में समझ लेती है.'

पत्नी के लिए 'गली बॉय' बने 64 साल के अनुपम खेर, मांग रहे हैं वोट

Zinda Poster : सलमान खान ने शेयर किया 'भारत' के नए गाने का पोस्टर

Soty 2 Collection : 6 दिन में 53 करोड़ पर पहुँची स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

Related News