इस अभिनेता को नहीं पसंद रविवार को काम करना, चौकाने वाली वजह

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'रेड' को लेकर काफी चर्चाओं में चल रहें है. आज ही उनकी फिल्म रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है साथ ही ये भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि पहले ही दिन रेड 10 करोड़ से ऊपर की कमाई कर सकती है. फिल्म के प्रमोशन के दौरान अजय ने एक बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि वो रविवार के दिन काम नहीं करते है.

अजय ने बताया कि उन्हें रविवार के दिन काम करना पसंद ही नहीं है. अजय ने रविवार के दिन काम न करने की वजह अपने बच्चो को बताया. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, वो अपने काम और परिवार को बहुत अच्छी तरह से संतुलित रखते है. अजय अपने बच्चों के साथ भी बहुत समय बिताते है. कभी-कभी ही ऐसा होता है कि वो काम में फंस जाते हैं लेकिन ज्यादातर समय अजय अपने बच्चों की ही देखभाल करते है और उन्हें समय देते है. अजय ने बताया कि वो अपनी बेटी नायसा के साथ सिंगापुर जा रहें है लेकिन वहां भी वो 8 घंटे से ज्यादा काम नहीं करेंगे और रविवार को छुट्टी लेंगे.

काजोल के साथ काम करने को लेकर उन्होंने कहा कि, फ़िलहाल उन्हें अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल पाई है लेकिन जब भी उन्हें ऐसी स्क्रिप्ट मिलती है तो वो जरूर उनके साथ काम करेंगे. आपको बता दे अजय ने काजोल के साथ इश्क, राजू चाचा, प्यार तो होना ही था और यू मी और हम जैसी कई फिल्में की है. अब देखना तो ये है कि उनकी फिल्म रेड बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन कर पाती है.

23 लाख की ड्रेस पहनकर आलिया ने किया सभी को हैरान

अरसो बाद साड़ी छोड़ इतने ग्लैमरस लुक में नजर आई रेखा

Ek Do Teen Teaser : माधुरी की तरह ही दिखी जैकलीन की झलक

Related News