ऐश्वर्या राय की कातिलाना अदाओं ने एक बार किया फैंस को घायल, दिल थामकर देंखे ये VIDEO

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन हर दिल की धड़कन हैं। वो भले ही 49 साल की हो गई हैं मगर उनकी सुंदरता पर लोग आज भी जान छिड़कते हैं। ऐश्वर्या कई वर्षों से लोरियल की ब्रांड एम्बेसडर रही हैं। प्रत्येक वर्ष वो ब्रांड की ओर से फैशन वीक्स का हिस्सा बनती आई हैं। मगर उनकी अदाओं को देख आज भी लोग घायल हो जाते हैं। ऐश्वर्या राय भी अपने प्रशंसकों पर प्यार लुटाना अच्छे से जानती हैं।

ऐश्वर्या राय ने इंडस्ट्री में कई दशक बिता दिए हैं मगर इतने वर्षों में ऐश्वर्या राय की खूबसूरती हो या स्टाइल उनमें कोई परिवर्तन नहीं आया है। ऐश्वर्या की हर इवेंट से फ्लाइंग किस और आंख मारने वाली तस्वीरें अवश्य वायरल होती हैं। कान्स से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं। हाल ही में पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या राय ने अपना जलवा बिखेरा। जहां से उनकी फ्लाइंग किस पोज वाली फोटो वायरल हुई। 

गोल्डन ऑउटफिट में ऐश्वर्या राय एकदम डैजलिंग ब्यूटी लगीं। रैम्प पर उनका एलिगेंट वॉक देख हर कोई फिदा दिखाई दिया। ऐश्वर्या के लुक में साल दर साल, कई बदलाव हुए। मगर पोज वही रहा। फंकी मेकअप से लेकर स्टाइलिश एवं एलिगेंट ऐश्वर्या के हर लुक को प्रशंसकों ने जमकर पसंद किया। बता दे कि ऐश्वर्या राय के हर लुक की भारत में खूब चर्चा होती रही हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी ताबड़तोड़ है।

तो इस कारण हुई थी श्रीदेवी की मौत! 5 साल बाद बोनी कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

'स्त्री' में श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर का कोई नाम नहीं था

जानिए क्यों 'फंटूश' से हुई थी चेतन आनंद की विदाई

Related News