ऐश्वर्या ने शेयर की इतनी खूबसूरत तस्वीर, देखकर आप भी कहेंगे WOW

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपने इंस्टाग्राम डेब्यू के कारण काफी चर्चाओं में चल रही हैं. इसके साथ ही ऐश्वर्या के कान्स फेस्टिवल में भी लुक की खूब तारीफ हो रही हैं. ऐश्वर्या कान्स फेस्टिवल में बेहद खूबसूरत लग रही थी और उन्होंने अपने खूबसूरत लुक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पहले फोटो बेटी आराध्या के साथ शेयर की थी. और इसके बाद ऐश ने आराध्या के साथ और भी कई फोटोज शेयर की हैं.

शुक्रवार को ही ऐश्वर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक और फोटो शेयर की जिसमे ऐश और आराध्या ने अपने हाथों से दिल बनाया हुआ हैं. इनकी ये तस्वीर बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ऐश्वर्या ने हाल ही में एक और फोटो शेयर की जिसमे उनका स्केच दिखाई दें रहा हैं.

इस फोटो में आप देख सकते हैं पिंक कलर का इस्तेमाल करके ऐश्वर्या का एक स्केच बनाया गया हैं जिसमे वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. ऐश्वर्या को ये स्केच किसी ने गिफ्ट किया हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि- Amazing art...thank you

सोशल मीडिया यूज़र्स ऐश की इस तस्वीर की खूब तारीफ कर रहे हैं. उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं. ऐश को अभी इंस्टाग्राम पर आये कुछ ही दिन हुए हैं और उनके अब तक 2.9 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हो गए हैं.

B'day Spl : 42 की उम्र में भी बेहद हॉट हैं ये एक्ट्रेस, मिसेज वर्ल्ड का ताज किया है अपने नाम

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाया दिशा पटानी का बोल्ड लुक

वरुण धवन की इस एक्ट्रेस ने 'कास्टिंग काउच' को लेकर दिया बड़ा बयान

 

Related News