AirTel ने अपना वादा नहीं किया पूरा, नहीं मिल रही फ्री रोमिंग की सुविधा

देश भर में टेलीकॉम कंपनी में एक दूसरे से आगे बढ़ने को लेकर तकरार चल रही है ऐसे में कई ऑफर में छूट दी जा रही है, वही नए ऑफर भी लांच किये जा रहे है. किन्तु हाल में एयरटेल द्वारा अपने किये वादे से दूर हटने की खबर सामने आयी है. जिसमे पता चला है कि एयरटेल द्वारा फ्री रोमिंग कि सुविधा कहे जाने के बाद भी नहीं दी जा रही है. रिपोर्ट के अनुसार मिली जानकारी में बताया गया है कि एयरटेल द्वारा कहा गया था कि वह अप्रैल महीने से वह रोमिंग चार्ज लेना खत्म कर देगी लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. कंपनी अभी भी एयरटेल कंपनी अपने प्रीपेड और पोस्टपेड ग्राहकों को रोंमिंग प्लान बेच रही है.

इसके बारे में अभी एयरटेल की और से कोई बयान जारी नहीं हुआ है किन्तु रिपोर्ट के अनुसार एयरटेल द्वारा फ्री रोमिंग की सुविधा की घोषणा किये जाने के बाद भी रोमिंग चार्ज लिया जा रहा है. यदि यह जानकारी सही निकलती है तो यह एयरटेल पर एक सवाल खड़ा कर सकती है.

रिपोर्ट में कहा गया है कि एयरटेल के एक प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने इस मुद्दे पर कॉमेंट करने से इनकार कर दिया साथ ही यह कहा गया कि सारे टैरिफ वेबसाइट पर पूरी पारदर्शिता के साथ पब्लिश किये गए है. 

Reliance JIO की यह सेवा इस महीने हो रही है खत्म

जाने GST के बाद किनते महंगे हो गए है मोबाइल रिचार्ज

यह कंपनी दे रही है 35जीबी 4जी Internet डाटा

इन APPS के जरिये पा सकते है आप फ्री इंटरनेट डाटा और वॉइस कॉलिंग

यह टेलीकॉम कंपनी दे रही है 6 गुना अधिक डाटा, आप भी ले सकते है लाभ

 

Related News