इन APPS के जरिये पा सकते है आप फ्री इंटरनेट डाटा और वॉइस कॉलिंग
इन APPS के जरिये पा सकते है आप फ्री इंटरनेट डाटा और वॉइस कॉलिंग
Share:

टेलीकॉम सेक्टर में इन दिनों इंटरनेट और वॉइस कलिंग को लेकर एक बड़ी तकरार देखने को मिल रही है, जिसमे टेलीकॉम कंपनिया एक दूसरे से आगे निकलने के लिए प्रयास कर रही है वही अपने इंटरनेट और वॉइस कालिंग प्लान में भी बदलाव कर रही है. किन्तु हम आपको बता दे कि आप जहां टेलीकॉम कंपनियों से इंटरनेट ऑफर का लाभ लेते है, वही आप एप्स के जरिये भी  फ्री इंटरनेट डाटा और वॉइस कॉलिंग का लाभ ले सकते हो.

हम कुछ ऐसे एप्स के बारें में आपको बताने जा रहे है जिसके द्वारा आप फ्री में इंटरनेट के साथ और भी बहुत कुछ पा सकते हो इसके लिए आपको करना होगा बस यह आसान सा काम. आइये जानते है इन एप्स के बारे में - 

Mobile Money - यह एक फ्री एप है जिसे गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करने पर आप फ्री में कूपन पर कैश बैक, इन्सटेंट फ्री रिचार्ज पाने के अलावा एप में वीडियो और ऑनलाइन गेम्स खेलकर भी टॉकटाइम पा सकते हैं.
 
myAds - यह एक मोबाइल एप है जिसमे यह यूजर्स को एड्स दिखा कर कुछ सवाल पूछता है जिसका जवाब देकर आप बैलेंस व डाटा रिचार्ज कर सकते हैं.

mCent - एमसेंट एप में आपको काफी सारे एप्स को डाउनलोड करने का ऑप्शन दिया जाता है, जिसे डाउनलोड करने पर मिलने वाली राशि से आप ना केवल अपना बल्कि अपने किसी दोस्त का मोबाइल रीचार्ज भी करवा सकते हैं 
 
Free Data Recharge - फ्री डाटा रिचार्ज एप आपको रोज ढेरों ऑफर्स और कूपन पाने का मौका देता है जिसमे आप रिचार्ज कर बैलेंस पा सकते हैं.

Gigato -  Gigato को आप  गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं. जिस पर डाटा का लाभ लिया जा सकता है.

फ्री इंटरनेट चाहिए तो इस वीडियो को जरूर देखे

BSNL लेकर आयी शानदार प्लान्स, जाने क्या है इसमें खास

Airtel का मानसून ऑफर, पोस्टपेड ग्राहकों को 30 जीबी फ्री डाटा

Vodafone दे रहा है ढेर सारा फ्री डाटा इस स्मार्टफोन की खरीद पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -