Airtel के ब्रॉडबैंड प्लान पर मिलेगा का शानदार ऑफर

दिग्गज टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel) ज्यादा-से-ज्यादा ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए ऑफर पेश करती आई है। इसके साथ ही  इस कड़ी में अब कंपनी ने एक और खास ऑफर पेश किया है, जिसमें उपभोक्ताओं को मुफ्त में इंस्टॉलेशन की सेवा और लॉन्ग-टर्म ब्रॉडबैंड प्लान पर 15 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। यह डिस्काउंट एयरटेल एक्सट्रीम ब्रॉडबैंड प्लान पर दिया जाएगा। इसमें 799 रुपये से लेकर 3,999 रुपये तक के प्लान शामिल हैं। 

Airtel का नया ऑफर एयरटेल के सभी प्लान एक महीने, तीन महीने और सालभर की समय सीमा के साथ आते हैं। इनमें से कम-से-कम तीन महीने की अवधि वाले ब्रॉडबैंड प्लान को लॉन्ग-टर्म प्लान कहा जाता है। कंपनी इन्हीं पर 15 फीसदी का डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दें कि यह एक लिमिटेड ऑफर है, जो कभी भी खत्म हो सकता है।  

एयरटेल का 799 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान यूजर्स को इस प्लान में 150 जीबी डाटा एक जीबीपीएस की स्पीड से मिला है। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी। 

एयरटेल का 999 रुपये वाला ब्रॉडबैंड प्लान यूजर्स को इस प्लान में 300 जीबी डाटा 200 एमबीपीएस की स्पीड से मिला है। इसके अलावा यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। साथ ही कंपनी यूजर्स को प्रीमियम एप्स की सब्सक्रिप्शन मुफ्त में देगी।

BSNL के इस प्लान में 19 मई तक मिलेगा फ्री में इंटरनेट

अमेरिकी एजेंसी ने 5जी से कोरोना फैलने के दावे को बताया है अफवाह

बच्चों को इंटरनेट से सुरक्षित रखने के लिए करें यह काम

Related News