एआईएडीएमके की राज्य कार्यकारिणी बैठक एक दिसंबर को

चेन्नई: अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) पार्टी की कार्यकारी समिति की बैठक 1 दिसंबर को पार्टी मुख्यालय में होगी, जहां पार्टी के लिए एक नया अध्यक्ष नियुक्त करने जैसे महत्वपूर्ण संगठनात्मक निर्णय लेने की उम्मीद है। सम्मेलन में इस बात पर भी विचार करने की उम्मीद है कि संचालन समिति के सदस्यों की संख्या 11 से बढ़ाकर 18 की जानी चाहिए या नहीं, जैसा कि कुछ नेताओं ने अनुरोध किया है।

बुधवार को अन्नाद्रमुक जिला सचिव स्तर की बैठक के दौरान कई अधिकारियों ने सॉफ्ट-पेडलिंग प्रमुख विषयों के वर्तमान नेतृत्व की आलोचना की। हालांकि, पार्टी के मुख्य समन्वयक ओ. पनीरसेल्वम और पार्टी के मुख्य समन्वयक के. पलानीस्वामी ने दावा किया कि पार्टी और राज्य के लोगों को प्रभावित करने वाले कोई भी बड़े निर्णय लेने से पहले वे एक-दूसरे से परामर्श कर रहे थे।

कई जिला सचिवों ने आग्रह किया कि संचालन समिति की सदस्यता 11 से बढ़ाकर 18 कर दी जाए, यह तर्क देते हुए कि इससे महत्वपूर्ण राजनीतिक विकल्पों के लिए अधिक सहयोगी दृष्टिकोण होगा। पूर्व मंत्री और अन्नाद्रमुक के प्रमुख नेता सेनगोट्टयन ने सबसे पहले स्टीयरिंग कमेटी के सदस्यों की संख्या बढ़ाने की मांग की थी।

चुनाव से पहले भाजपा ने बदली अपनी रणनीति!

लालू पर मोदी का तीखा हमला, बोले- 'लालू प्रसाद ने मुख्यमंत्री के रूप में बिहार को सिर्फ घोटाले दिए...'

नरेंद्र मोदी और अहंकार की हार हुई है: लालू यादव

Related News