विवियन डीसेना के बाद यह एक्ट्रेस छोड़ेगी शो, नाम सुनकर दुःखी हो जाएंगे आप

आप जानते ही हैं कि टीवी के दुनिया की सबसे हिट टीवी सो 'शक्ति अस्तित्व के एहसास की' इन दिनों लगातार सुर्ख़ियों में चल रहा है. जी दरअसल इस शो के फैंस के लिए एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है. वहीं आने वाली खबरों की मानें तो लीड एक्टर विवियन डीसेना उर्फ हरमन के शो छोड़ने के बाद अब इसकी लीड एक्ट्रेस सैम्या का किरदार निभा रही रुबिना दिलायक भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं. जी हाँ, सामने आई खबरों के मुताबिक अब विवियन के बाद रुबीना शो को अलविदा कहने वाली हैं.

वहीं इस शो से जुडी खबरों की माने तो नवंबर के नजदीक इस शो में एक बड़ा लीप दिखाया जाएगा और इसमें सौम्या का किरदार निभा रहीं रुबीना और हरमन का किरदार निभा रहे विवियन के बच्चों पर कहानी फोकस हो जाएगी. वहीं इस शो में उनकी बेटी को ट्रांसजेंडर दिखाया जाएगा और नए चेहरों को इस शो में लाया जाएगा. वहीं अब खबरें हैं कि रुबीना भी जल्द ही शो को छोड़ सकती हैं और उनकी जगह उनकी बेटी शो में जगह लेगी. वहीं अब तक इस खबर की कोई कंफर्मेशन नहीं दी गई है लेकिन रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सौम्या यानि कि रुबीना शो को अलविदा कह सकती हैं.

वहीं आप सभी जानते ही होंगे कि रुबीना से पहले विवियन शो को छोड़ चुके हैं और विवियन के शो को छोड़ने के पीछे की वजह को लेकर कहा गया था कि, ''लीप के बाद शो में विवियन को एक बड़े बच्चे का पिता के तौर पर नजर आना था, लेकिन वह नहीं चाहते है कि एक बड़े बच्चे का पिता बनें. इसलिए उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है.''

अपने रंग के कारण ट्रोल होती हैं निया शर्मा, इस एक्ट्रेस को सरेआम कर चुकीं हैं लिपलॉक

2020 में शादी करने जा रहीं हैं नेहा पेंडसे, यह होगी हनीमून डेस्टिनेशन

लेटेस्ट तस्वीरों में अपने सेक्सी अवतार को दिखाते नजर आईं 'पवित्र रिश्ता' की करिश्मा

Related News