अपनी ही बेटी का क़त्ल कर पिता ने खोदी कब्र, ऐसे हुआ पर्दाफाश

गोपालगंज: पिता एवं भाई पर अपनी झूठी शान में नाबालिग बेटी का क़त्ल करने का आरोप लगा है। इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़की के क़त्ल के बाद शव को दफना दिया। मामला विजयीपुर थाना इलाके के नवका टोला का है। मृतक लड़की रेनू कुमारी बतायी गयी, जो रामायण राजभर की 16 वर्षीय बेटी थी। बुधवार की देर शाम पुलिस टीम ने मजिस्ट्रेट की देखरेख में शव को कब्र से बाहर निकलवाया तथा पोस्टमार्टम के लिए बृहस्पतिवार प्रातः सदर चिकित्सालय भेज दिया। इधर, घटना के बाद से अपराधी पिता और भाई सहित अन्य परिजन फरार हैं। पुलिस को शक है कि ऑनर किलिंग में घटना को अंजाम दिया गया है।

स्थानीय ग्रामीणों के अनुसार, रात के अंधेरे में रामायण राजभर ने अपने बेटे के साथ बेटी की लाश गांव के पास भागड़ा घाट पर लेकर गये, जहां पर कब्र को खुदवाया तथा लड़की को दफना दिया। प्रातः लोगों को बताया कि बेटी बीमार थी, लकवा मारने के कारण उसकी हालत बेहद खराब थी। मौत होने के बाद दफना दिया गया। गांव के लोगों ने इसकी खबर पुलिस को दी। तत्पश्चात, कटेया पुलिस ने तहकीकात के बाद मजिस्ट्रेट की निगरानी में कब्र से बाहर निकलवाया तथा कटेया थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया।

पुलिस का कहना है कि पिता-पुत्र की गिरफ्तारी के पश्चात् रेनू कुमारी की मौत का भंडाफोड़ खुलेगा। पुलिस पूरी घटना की गहराई से तहकीकात कर रही है। साथ ही फरार अपराधी के पड़ोसियों एवं रिश्तेदारों से पूछताछ कर मौत की वजहों की सुराग खंगाल रही है। वहीं हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार का कहना है कि विजयीपुर एवं कटेया थाने की पुलिस तहकीकात कर रही है। कब्र खुदवाकर शव को निकाला गया है। लड़की की मौत के पीछे सुसाइड और ऑनर किलिंग के बिंदु पर तहकीकात हो रही है। वारदात के बाद से पिता फरार हैं। तहकीकात के पश्चात् इसका खुलासा हो पायेगा।

अपना दुष्कर्म करने वाले से मिली ये अभिनेत्री, कहा- 'किसी दर्द से उबर पाना...'

पेड़ में फंदे से लटकी मिली 3 बहनें, मची सनसनी

उत्तर प्रदेश में एक दंपति ने 7 महीने की बच्ची को मारकर खेत में दफनाया, हुए गिरफ्तार

 

Related News