उत्तर प्रदेश में एक दंपति ने 7 महीने की बच्ची को मारकर खेत में दफनाया, हुए गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश में एक दंपति ने 7 महीने की बच्ची को मारकर खेत में दफनाया, हुए गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति और उसकी दूसरी पत्नी ने सात महीने के बच्चे की हत्या कर उसे खेतों में दफना दिया.

संजय, एक मोटर मैकेनिक, और उसकी दूसरी पत्नी, मीना को बुधवार शाम को हत्या के आरोप में हिरासत में लिया गया था, जब शव को निकाला गया था और पोस्टमार्टम किया गया था, जिसमें सिर में चोट और बाएं हाथ में फ्रैक्चर पाया गया था।

शव को निकालने का निर्णय एडीसीपी दक्षिण राजेश श्रीवास्तव ने लड़की की मां प्रमिला द्वारा दर्ज प्राथमिकी के जवाब में किया, जिन्होंने आरोप लगाया था कि उनके पूर्व पति संजय ने मीना के अनुरोध पर बच्चे  को मार डाला था।

प्रमिला और संजय की दो बेटियां हैं और उनकी शादी को नौ साल हो चुके हैं। कुछ महीने पहले दोनों का तलाक हो गया और प्रमिला अपनी दो लड़कियों के साथ काकोरी चली गई। संजय ने हाल ही में मीना से शादी की, लेकिन 21 जुलाई को वह प्रमिला के घर आया और उसकी दोनों लड़कियों का अपहरण कर लिया।

प्रमिला चार दिन बाद अपनी लड़कियों को देखने के लिए घर पहुंची  और छोटी बच्ची को लापता पाया। उसने संजय पूछा , लेकिन वह चुप रहा।

प्रमिला ने अपने पड़ोसियों से पूछताछ की, जिन्होंने उसे बताया कि उन्होंने संजय को एक दिन पहले खेतों में देखा था। इसके बाद उसने पुलिस से संपर्क किया, जिसने संजय और मीना को पकड़ लिया। पुलिस ने बताया कि संजय ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

एक रोटी के लिए हत्या.., दिल्ली में 'दया' दिखाने के बाद भी ऑटो ड्राइवर का सरेआम क़त्ल

नाबालिग साली के साथ जीजा ने पार की हैवानियत, गोद में लेकर इलाज कराने भागी पुलिस!

बलात्कार, धर्मान्तरण और वैश्यावृत्ति का घिनौना खेल, सुमित बनकर सिख युवती से मिला था शाहनवाज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -