आखिर किस वजह से नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौतेला को भेजा गया नोटिस

केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (The Central Consumer Protection Authority- CCPA) ने एक गेमिंग कंपनी के लिए विज्ञापन करने के केस में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को नोटिस भेज दिया है. गेमिंग कंपनी लोटस 365 के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी ने विज्ञापन भी किया है. CCPA ने कंपनी को भी नोटिस भेजा है. CCPA ने एक अखबार में छपे विज्ञापन पर स्वत संज्ञान लेकर ये नोटिस भी भेज दिया है. विज्ञापन में कंपनी ने दावा किया है कि उनकी फर्म  वर्ष 2015 से इंडिया की नंबर वन स्पोर्ट्स एक्सेंज है. इसी दावे पर सीसीपीए ने सवाल कर लिया है. अब सेलेब्स और कंपनी के जवाब की प्रतीक्षा की.

सेलेब्स से पूछा गया ये सवाल: कंपनी से उनके दावे की पुष्टि के लिए सबूत पेश करने को बोला  गया है. जिसके साथ साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उर्वशी रौटेला से केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण ने नोटिस भेजकर प्रश्न भी किया है कि विज्ञापन करने से पहले उन्हें कैसे पता चलता है कि कंपनी का दावा सही है.

कंज्यूमर अफेयर मिनिस्ट्री ने सेलेब्स से बोला है कि किसी प्रोडक्ट का विज्ञापन करने से पहले वो थोड़ी मेहनत भी करे. यानी मिनिस्ट्री ने सितारों को जांच पड़ताल कर विज्ञापन करने की सलाह भी दी है. मिसलीडिंग एडवर्टिजमेंट साइन करने के लिए नवाजुद्दीन और उर्वशी सहित तीन सितारों को नोटिस जारी किया गया है. CCPA ने मामले में एक्शन लेने से पहले गेमिंग कंपनी और सेलेब्स की ओर से जवाब मांगा है.

कई बार गाना गाते समय लिरिक्स भूल जाती थी अलका याग्निक

ऑक्सीजन मास्क लगाए ट्रेडमिल पर दौड़ते नजर आए अनिल कपूर

ब्रेकअप के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई तारा सुतरिया

Related News