ट्रेडिशनल लुक में बहुत ही गजब नजर आई अदा शर्मा

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे दिखाने वाली अदा शर्मा इन दिनों कई तरह के फोटोशूट्स की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. जी हाँ इन दिनों अदा को बहुत ही हॉट और सेक्सी अंदाज में देखा जा रहा हैं. इन दिनों अदा अपनी जितनी भी तस्वीरें अपलोड कर रही हैं सभी बहुत ही स्टाइलिश और आकर्षक हैं.

 

आप सभी को बता दें कि अदा ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर ट्रेडिशनल लुक में शेयर की है जो बहुत ही शानदार हैं. अदा अक्सर ही मैगजीन्स के कवर पर नजर आ जाती हैं. कुछ समय पहले ही अदा को The MAN Magazine के कवर पर देखा गया था और इस मैगजीन के लिए इनका फोटोशूट भी काफी तेजी से वायरल हुआ था.

 

अदा अपने फोटोशूट्स की वजह से आए दिन सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. इन्हे आप सभी ने पहली बार फिल्म 1920 में देखा होगा, इस फिल्म में अदा मुख्य किरदार में नजर आई थीं और उसके बाद उन्होंने बहुत ही कम फिल्मो में काम किया. अदा के हॉट जलवों को आप उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर देख सकते हैं, जो इन दिनों वो अपनी तस्वीरों के माध्यम से अपलोड करने में लगी हुई हैं. इंस्टाग्राम पर अदा के 1.4m followers हैं जो उन्हें बहुत पंसद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए अदा आए दिन हॉट तस्वीरें पोस्ट करती हैं.

 

इस एक्टर के साथ पोर्न फिल्म करने के बाद हुआ था सनी लियोनी का जीवन बर्बाद

ये हैं बॉलीवुड के पांच सबसे बड़े ठग

एक ठग के किरदार में नज़र आएंगे सिद्धार्थ 

Related News