इस एक्टर के साथ पोर्न फिल्म करने के बाद हुआ था सनी लियोनी का जीवन बर्बाद
इस एक्टर के साथ पोर्न फिल्म करने के बाद हुआ था सनी लियोनी का जीवन बर्बाद
Share:

आज बॉलीवुड की एक्ट्रेस सनी लियोनी और उनके पति डैनियल वीबर की शादी की सालगिरह है, इस मौके पर सनी लियोनी ने पंजाबी ड्रेस में दुल्हन बनकर एक फोटो  इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसे लाखों लोग पसंद कर चुके है. बता दें डैनियल वह शख्स है जो बॉलीवुड से पहले सनी के साथ पोर्न फिल्मों में काम किया करते थे, लेकिन क्या आप जानते है डैनियल से पहले भी एक मेल पोर्न एक्टर से सनी की सगाई हुई थी लेकिन किसी कारण से टूट गई थी. 

डैनियल से पहले मैट एरिक्‍सन नाम के मेल पोर्न एक्टर को सनी लियोनी डेट कर चुकी है. मैट एरिक्‍सन के साथ ही सनी लियोनी की सगाई हुई थी. मेट सनी के साथ पोर्न मूवी में पार्टनर के तौर पर काम करते थे, 2007 तक  सनी पोर्न फिल्मों में सिर्फ लड़कियों के साथ नजर आती थी लेकिन कोई खास रेस्पॉन्स नहीं मिलने के कारण उन्हें पोर्न फिल्म में अपने पार्टनर के रूप में  मैट एरिक्‍सन को पसंद किया.

मैट एरिक्‍सन ही वो शख्स है जब सनी लियोनी ने पोर्न फिल्म में पहली बार किसी मेल के साथ काम किया था, करीब 2 साल मेट के साथ काम करने के बाद सनी की ज़िंदगी में डैनियल वीबर आए जो उनके मैनेजर का काम देखते थे साथ ही वीबर के साथ सनी ने कई फिल्मों में काम भी किया है. 2009 में पहली बार डैनियल के साथ नजर आई सनी ने बाद में डैनियल से शादी की और यही से एक अच्छे रिश्ते जिसमे ढेर सारा प्यार है और जो अब तक बना है. बता दें, सनी और डैनियल के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है. 

पंजाबी दुल्हन बनी सनी लियोनी, शादी की सालगिरह पर जताया पति से प्यार

अपनी बोल्ड अदाओं से इस किसान के खेत में गुल खिला रही हैं सनी लियोनी

जाने पोर्न इंडस्ट्री के बारे में आशचर्यजनक तथ्य

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -