Tik Tok वीडियो में नजर फेम मोनालिसा ने दिखाया अपना खास अंदाज

अपनी बोल्ड अदाओं के लिए चर्चा में रहने वाली भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेस मोनालिसा के टिकटॉक वीडियो ने धमाल मचा दिया है.इसके साथ ही  कोरोना के कारण पूरे देश में लॉकडाउन है | आपकी जानकारी के लिए बता दें की ऐसे में बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सिनेमा तक सभी स्टार्स अपने अपने अंदाज में सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से संपर्क साध रहे हैं.

इसके साथ ही मोनालिसा भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. वो लगातार टिकटॉक वीडियो शेयर कर रही हैं जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. उनका नया टिकटॉक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है. इसके साथ ही इस वीडियो में मोनालिसा बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'सरफरोश' में फिल्माए गाने 'इस दीवाने लड़के को कोई समझाए' पर अदाएं बिखेरती दिख रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  मोनालिसा का एक दूसरा टिकटॉक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें वो डांस करती दिख रही हैं. वहीं उनके इस वीडियो को 1.5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं मोनालिसा ने एक दूसरा वीडियो बॉलीवुड गाना 'कहती हैं मेरी सखियाँ दिल में है चोर तेरे' पर बनाया है. इसके साथ ही इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं मोनालिसा ने एक के बाद एक करके अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो पोस्ट किए हैं.

 

महाभारत के भीम 100 रु. शगुन लेकर शुरू किया था अपना करियर

सिद्धार्थ के साथ पारस छाबड़ा की नहीं होती बात

लॉक डाउन में देख सकते है यह 5 वेब सीरीज, एक्शन-ड्रामे से है भरपूर

Related News