इस एक्ट्रेस ने हिंदी भाषा को लेकर किया ट्वीट, कहा- हम इसका सत्यानाश कर देंगे

देश के गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) द्वारा बीते दनों 'हिंदी दिवस' के ख़ास मौके पर एक राष्ट्र एक भाषा का फॉर्मूला दिया गया था और उनके ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब तरह-तरह के रिएक्शन भी आए थे. वहीं अब बांग्ला फिल्मों से बॉलीवुड में दस्तक देने वाली एक्ट्रेस बिदिता बाग द्वारा हिंदी भाषा (Hindi Language) को लेकर ट्वीट किए गए हैं और उनके ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं.

एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) द्वारा ट्वीट में लिखा गया है कि हिंदी 'राजभाषा' है 'राष्ट्रभाषा' नहीं. बिदिता बाग द्वारा लगातार कई ट्वीट किए गए हैं. आपको बता दें कि एक्ट्रेस बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ 'बाबूमोशाय बंदूकबाज' फिल्म में देखने को मिलीं थीं. 

एक्ट्रेस द्वारा अपने ट्वीट में बताया गया है कि उन्होंने किस तरह से बहुत ही मेहनत के साथ हिंदी सीखी है और उन्होंने यह भी बताया है कि यदि हम हिंदी बोलेंगे तो हम लोग हिंदी का सत्यानाश ही कर डालेंगे. उनका ट्वीट इस तरह से था-हाम हिंदी फिल्म में काज करने के लिए अनेक मुश्किल से, अनेक चेस्टा करके हिंदी सिखा है फिर भी आता- आती, जाता- जाती गुलिये फेलता है... Rather रायता फैलाता है हाम बांगालियो को ज़ोर जबस्ति हिंदी कैसे बोलाएगा? हामलोग बोलता को बोलता बोलता है.

IIFA अवॉर्ड्स में ऑउटफिट को लेकर ट्रोल हुए दीपवीर, मिले भद्दे कमैंट्स

'साहो' के निगेटिव रिव्यू पर बोली श्रद्धा, कहा-मैं फिर से इस तरह की फिल्मों का...'

बाबा भोले की नगरी काशी में पहुंचे आयुष्मान, इस नई फिल्म की करेंगे शूटिंग

'मेड इन चाइना' के लिए राजकुमार ने की कड़ी मेहनत, बढ़ाया इतना वजन

Related News