5 साल की उम्र में की थी एक्टिंग की शुरुवात, अब 19 साल बड़े एक्टर के साथ कर रही है रोमांस

टीवी की जानी मानी अदाकारा एक्ट्रेस अशनूर कौर इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम है. इसके साथ ही इन दिनों वो सोनी टीवी के शो पटियाला बेब्स में नजर आ रही हैं. वहीं इस शो में उनके कैरेक्टर का नाम मिनी खुराना है. इसके अलावा शो की शुरुआत में वो लीड स्टार्स की बेटी के रोल में दिखी थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की अब वो खुद शो की लीड एक्ट्रेस हैं. वहीं अशनूर कौर का जन्म 3 मई 2004 को हुआ है. इसके साथ ही अशनूर 15 साल की हैं. 

इसके साथ ही शो में अशनूर अपने से 19 साल बड़े एक्टर सौरभ जैन संग रोमांस करती दिख रही हैं. वहीं अशनूर की एक्टिंग को शो में काफी पसंद किया जा रहा है. आपकी जानकारी के बता दें कि अशनूर ने छोटी उम्र में अपने करियर की शुरुआत कर ली थी और आज वो घर-घर में पहचानी जा रही हैं. वहीं उन्होंने 5 साल की उम्र में शो झांसी की रानी लक्ष्मीबाई से डेब्यू किया गया था. फिलहाल , उन्हें शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से काफी सफलता मिली.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस शो में उन्होंने हिना खान की बेटी नायरा के बचपन का किरदार निभाया गया था. इसके साथ ही नायरा के रोल को अशनूर ने बेहद शानदार तरीके से एक्ट किया था .इसके बाद अशनूर, साथ निभाना साथिया, शोभा सोमनाथ की, ना बोले तुम ना मैंने कुछ कहा, देवों के देव महादेव, सीआईडी, बड़े अच्छे लगते हैं, जय जग जननी मां दुर्गा जैसे फेमस शोज में काम किया है. इसके अलावा अशनूर संजू और मनमर्जियां जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

बर्तन मांझते देख रश्मि देसाई का सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक

एकता की डिलिवरी को लेकर परेशान नहीं है सुमित व्यास

देवोलीना ने सिद्धार्थ शुक्ला को सोशल मीडिया पर किया अनफॉलो

Related News