बर्तन मांझते देख रश्मि देसाई का सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक
बर्तन मांझते देख रश्मि देसाई का सोशल मीडिया पर खूब उड़ा मजाक
Share:

दुनियाभर में कोरोना की दहशत फैली हुई है। इसके साथ ही भारत में कोरोना को लेकर 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इस दौरान सभी लोग घर में है। वहीं आमजनों की तरह ही सेलिब्रिटीज भी अपने-अपने घरों में कैद है। इसके साथ ही सभी को घर का काम खुद ही करना पड़ता है। वहीं इसी बीच बर्तन मांजते रश्मि देसाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो देख लोग रश्मि का खूब मजाक उड़ा रहे हैं। इसके साथ ही रश्मि का किसी ना किसी वजह अक्सर मजाक उड़ता ही रहता है। वहीं रश्मि को बर्तन साफ करता देख लोग उनका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं। एक बोला- ये लोगों को क्यों दिखाना चाह रही है कि ये घर में काम कर रही है। वहीं इस वक्त सभी अपने-अपने घर का काम खुद ही कर रहे हैं। एक अन्य ने कमेंट किया- घर का ही काम कर रही हो दिखावा मत करो। इसके साथ ही एक शख्स ने रश्मि को ताना मारते हुए कहा- जब बिग बॉस के घर में थी तो बर्तन साफ में नखरे दिखाती थी। 

वहीं, एक बोला- बिग बॉस के घर में बर्तन मांजने की बारी आते ही इसको माइग्रेन होने लगता था। वहीं ट्रोल किया गया था। एक यूजर ने लिखा- बिग बॉस में तो कुछ काम किया नहीं अच्छा है अपने घर में तो कम से कम काम कर रहे हो। एक ने कमेंट किया था- मेकअप करके घर में झाड़ू कौन लगाता है। इसके साथ ही एक अन्य बोल था- कोई काम नहीं मिला तो काम वाली बाई बन गई हो ऐसी लड़की, बैड, टॉयलेट और बर्तन भी करना और फिर अपने आपको साफ कर लेना। टीवी का शो बिग बॉस शो खत्म होने के बाद भी रश्मि अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे कर चुकी हैं। इस बीच रश्मि ने अपनी दूसरी शादी के बारे में भी बात की है।

इसके साथ ही दूसरी शादी के प्लॉन के बारे में एक मिडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए रश्मि ने बताया, मैं इस समय बिग बॉस 13 के बाद मिले स्टारडम को खुल कर जी रही हूं। फिलहाल मेरे शादी के बारे में कोई भी प्लॉन्स नहीं हैं। परन्तु इसका मतलब ये नहीं है कि मैं आगे चलकर शादी नहीं करूंगी। इसके अलावा सही पार्टनर मिलने पर मैं शादी के बारे में जरूर सोचूंगी। वहीं रश्मि ने बताया कि बिग बॉस 13 के घर ने उनको बहुत कुछ सिखाया है। जिसकी वजह से वे अब सोच समझ कर फैसले लेने लगी हैं। वहीं हाल ही में रश्मि ने खुलासा किया था कि शादी टूटने के बाद चार साल तक उनको डिप्रेशन में रहना पड़ गया था। वे गहरे सदमे में चली गई थी। वहीं उस समय में रश्मि किसी की भी शक्ल नहीं देखना चाहती थीं। इसके साथ ही रश्मि का कहना था कि जब जिंदगी उम्मीद के अनुसार  नहीं चलती है तो कुछ ऐसे ही कदम मजबूरी में उठ जाते हैं। वो उस समय अपनी असलियत का समना नहीं करना चाहती थीं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

सपना चौधरी ने स्टेज पर घूंघट करके मारे ठुमके

'हनुमान जयंती' पर याद आये दारा सिंह

रामायण के सीन्स पर यूजर्स ने बनाये फनी मीम्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -